दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 4, 2020, 1:23 PM IST

ETV Bharat / sitara

कोरोना वायरस के चलते मारिया कैरी ने बदली कॉन्सर्ट की तारीख

हॉलीवुड के बाद अब कई सिंगर्स के काम पर भी कोरोना वायरस आउटब्रेक का असर साफ दिख रहा है. इसमें नया नाम जुड़ा है अमेरिकी गायिका मारिया कैरी का. गायिका ने हवाई में होने वाले कॉन्सर्ट की तारीख को मार्च से सीधे नवंबर कर दिया है.

ETVbharat
कोरोना वायरस के चलते मारिया कैरी ने बदली कॉन्सर्ट की तारीख

वॉशिंगटनः कोरोना वायरस आउटब्रेक पर चिंताएं बढ़ती जा रही हैं, इसी बीच अमेरिकन सिंगर मारिया कैरी ने बुधवार को अपने हवाई में होने वाले कॉन्सर्ट की तारीख को बदल दिया है.

49 वर्षीय गायिका ने अपने कॉन्सर्ट की डेट को मार्च से सीधे नवंबर में रिशेड्यूल कर दिया है, उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि अंतरराष्ट्रीय यात्रा में कुछ बाधाएं आ रही हैं.

गायिका ने अपने ट्विटर पर कॉन्सर्ट के कैंसिल होने की अनाउंसमेंट भी की.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'हैल्लो हवाई! मुझे यह ऐलान करते हुए बहुत दुख हो रहा है कि मैं अपना शो नवंबर में पोस्टपोन्ड कर रही हूं.'

पढ़ें- कास्टिंग काउच की शिकार हो चुकी हैं रश्मि देसाई, साझा कीं बातें

अभिनेत्री ने पोस्ट में आगे लिखा, 'मैं अपनी एनिवर्सरी के महीने में हवाई वापस आने के लिए काफी उत्सुक थी लेकिन अंतरराष्ट्रीय यात्राओं में आ रही दिक्कतों के कारण और हमें सबकी सुरक्षा का ध्यान रखते हुए ऐसा करना पड़ा.'

कैरी पहली गायिका नहीं है जिन्होंने इस जानलेवा वायरस के बढ़ते खतरे की वजह से अपने प्रोजेक्ट की तारीखों में बदलाव किए हों.

इससे पहले कोरियन बॉय बैंड 'बीटीएस', रॉक बैंड 'ग्रीन डे' और कई आर्टिस्टों ने दुनियाभर में अपने कई म्यूजिकल टूर को कैंसिल किया है. इसके अलावा हॉलीवुड पर इसका बहुत जबरदस्त असर पड़ा है. सुपरस्टार टॉम क्रूज की आगामी 'मिशन इम्पोसिबल' फिल्म के निर्माताओं ने शूटिंग रोकी और उसको भी रिशेड्यूल किया गया.

इसके अलावा चाइना और अन्य जगहों पर कई फिल्मों के प्रीमियर पर भी रोक लगाई गई है.

(इनपुट्स- एएनआई)

ABOUT THE AUTHOR

...view details