दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 13, 2021, 3:54 PM IST

ETV Bharat / sitara

'लोकी' को विकसित होने की जरूरत है : टॉम हिडलस्टन

हॉलिवुड अभिनेता टॉम हिडलस्टन मार्वल की वेब सीरीज 'लोकी' में नजर आ रहे हैं. इसमें वे लोकी (गॉड ऑफ मिसचीफ) का किरदार निभा रहे हैं. अपने किरदार को लेकर बातचीत करते हुए उन्होंने बताया है कि उनका कैरेक्टर बदल सकता है उसे विकसित होने की जरूरत है.

loki
loki

मुंबई :अभिनेता टॉम हिडलस्टन ने लोकी (गॉड ऑफ मिसचीफ) की भूमिका के बारे में बात की और कहा कि कैरेक्टर (लोकी) को विकसित करने की जरूरत है और यह वेब सीरीज बताती है कि वह बदल सकता है.

हिडलस्टन ने कहा, लोकी को विकसित होने की जरूरत है. यह एक साइकल थी : लोकी पर भरोसा किया जाता है, वह विश्वासघात करता है, वह विलेन बन जाता है, वह फिर से भरोसा करना सीखता है, उसे धोखा दिया जाता है, वह फिर से भरोसा करता है, उस पर फिर से भरोसा किया जा सकता है, फिर वह धोखा देता है या उसके साथ धोखा हो जाता है. यह विश्वास और विश्वासघात और प्रतिरोध का यह अंतहीन चक्र है.

उन्होंने कहा कि लोकी का कैरेक्टर एक ही चीज कर रहा है. वह इसमें फंस गया है. उसकी कहानी एक ही है. अब हम इस रिकॉर्ड को तोड़ रहे हैं.

हिडलस्टन ने कहा कि इस सीरीज में लोकी को इस 'ट्रैप' से मुक्त किया जा रहा है.

पढ़ें :-टॉम हिडलस्टन ने ओवेन विल्सन को दिए थे 'लोकी लेक्चर'

उन्होंने कहा, इस कहानी में, हम दिखा रहे हैं कि वह बदल सकता है, वह आगे बढ़ सकता है. और क्या होगा यदि उसका अनुभव, और वह जिस यात्रा पर जा रहा है उससे वास्तव में वह अंदर से बदल जाता है और उसमें संभावित रूप से बदलाव आते हैं.

'लोकी' डिज्नी प्लस हॉटस्टार प्रीमियम पर अंग्रेजी में और डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर हिंदी में स्ट्रीम हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details