दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 8, 2019, 7:40 PM IST

ETV Bharat / sitara

'जोकर' की भारत में अच्छी शुरुआत, ओपनिंग वीकेंड में कमाए 29 करोड़ रुपये

भारतीय बाजार में 'जोकर' ने अच्छी शुरुआत की. अपने पहले सप्ताह में फिल्म ने 29 करोड़ रुपये से अधिक का कारोबार किया.

Joker opening weekend

नई दिल्ली: हालिया रिलीज फिल्म 'जोकर' में अपने निभाए गए किरदार से जोक्विन फीनिक्स भारत में अपने प्रशंसकों को प्रभावित करने में कामयाब रहे. भारतीय बाजार में इस फिल्म ने अच्छी शुरुआत की. अपने पहले सप्ताह में फिल्म ने 29 करोड़ रुपये से अधिक का कारोबार किया.

2 अक्टूबर को ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की बहु-प्रतीक्षित फिल्म 'वॉर' और चिरंजीवी की बहुभाषी फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' के रिलीज होने के बावजूद यह फिल्म दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में सफल रही.

इस फिल्म को वॉर्नर ब्रदर्स द्वारा भारत में रिलीज किया गया है. टॉड फिलिप्स इसके निर्देशक हैं.

'एवेंजर्स : एंडगेम' की रिलीज के बाद एक आईमैक्स रिलीज के लिए 'जोकर' अब तक का दूसरा सबसे बड़ा ओपनिंग वीकेंड बन गया. वॉर्नर ब्रदर्स के लिए भी यह साल 2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग वीकेंड रही. कमाई के मामले में इसने 'एनाबेल कम्स होम' को भी मात दे दी, यह फिल्म जून में भारत में रिलीज हुई थी, अपने पहले सप्ताह में इस फिल्म ने 16.82 करोड़ रुपये का कारोबार किया था.

बॉक्स ऑफिस 'मोजो' के मुताबिक, साल 2018 में आई फिल्म 'वेनम' ने अपनी रिलीज के पहले हफ्ते 80.25 मिलियन डॉलर का कारोबार कर ओपनिंग रिकॉर्ड के मामले में शीर्ष स्थान हासिल किया था, लेकिन अब 'जोकर' ने इस स्थान को हासिल कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details