दिल्ली

delhi

जेनिफर लोपेज पर फोटोग्राफर ने किया 150,000 डॉलर का केस

By

Published : Apr 22, 2020, 10:52 AM IST

जेनिफर लोपेज पर न्यूयॉर्क शहर के एक फोटोग्राफर ने बिना इजाजत सोशल मीडिया पर खुद की तस्वीर का इस्तेमाल करने के लिए केस किया है. फोटोग्राफर स्टीव सांड्स का दावा है कि गायिका और उनकी प्रोडक्शन कंपनी नयोरिकन प्रोडक्शन्स ने उनके द्वारा ली गई तस्वीर को ब्रांड प्रमोशन के लिए इंस्टाग्राम पर इस्तेमाल किया.

ETVbharat
जेनिफर लोपेज पर फोटोग्राफर ने किया 150,000 डॉलर का केस

न्यूयॉर्कः शहर के एक फोटोग्राफर ने गायिका और अभिनेत्री जेनिफर लोपेज के खिलाफ बिना उनकी इजाजात के खुद की तस्वीर को सोशल मीडिया पर इस्तेमाल करने के लिए मुकदमा दर्ज किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फोटोग्राफर स्टीव सांड्स का दावा है कि गायिका और उनकी प्रोडक्शन कंपनी नयोरिकन प्रोडक्शन्स ने उनके द्वारा ली गई तस्वीर को ब्रांड प्रमोशन के लिए इंस्टाग्राम पर इस्तेमाल किया.

लोपेज ने इस तस्वीर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर 23 जून, 2017 को पोस्ट किया था और उस पर उन्हें 650,000 से ज्यादा लाइक्स मिले थे.

सोमवार को मैनहटन फेडरल कोर्ट में वकील रिचर्ड लाइबॉटिज (Richard Liebowitz) द्वारा दायर किए गए मुकदमें में कहा गया है कि 50 वर्षीय अभिनेत्री-गायिका ने न तो पैसे दिए और न ही अपने हेडशॉट का इस्तेमाल करने के लिए फोटोग्राफर से इजाजात मांगी.

सांड्स अभिनेत्री से हर्जाने के रूप में डेढ़ लाख डॉलर की रकम और अपने वकील की फीस चाहते हैं.

पढ़ें- 'फ्रेंड्स' रीयूनियन स्पेशल ऑफर : फैंस को मिलेगा स्टारकास्ट से मिलने, शूटिंग देखने का मौका

हालांकि, न तो लोपेज और न ही उनके किसी स्पोकपर्सन ने अभी तक इस मुकदमे से संबंधित कोई बात मीडिया के सामने रखी है.

(इनपुट्स- पीटीआई)

ABOUT THE AUTHOR

...view details