दिल्ली

delhi

जैकी चैन ने किया मजेदार खुलासा, ब्रूस ली के लिए की थी दर्द में होने की एक्टिंग!

By

Published : Sep 22, 2019, 9:50 PM IST

Updated : Oct 1, 2019, 3:33 PM IST

एक्शन फिल्मों के सुपरस्टार जैकी चैन ने द ग्रेट ब्रूस ली को याद करते हुए 1973 की फिल्म 'एंटर द ड्रैगन' से एक मजेदार किस्सा साझा किया.

jackie

मुंबईः इंटरनेशनल एक्शन स्टार जैकी चैन ने सुपरहिट फिल्म 'एंटर द ड्रैगन' में मार्शल आर्टिस्ट ब्रूस ली के साथ फिल्माए गए फाइटिंग सीन के बारे में मजेदार खुलासा किया है.


वेटरन एक्टर जैकी चैन ने खुलासा किया कि 'एंटर द ड्रैगन' की शूटिंग के दौरान लेजेंडरी मार्शल आर्टिस्ट ब्रूस ली के साथ फाइटिंग सीन में दर्द में होने की एक्टिंग की थी ताकि ब्रूस ली उनके बारे में हालचाल पूछें.

ब्रूस ली की बेटी शनोन ली द्वारा शेयर किए गए वीडियो में जैकी चैन ने ब्रूस ली को अपने 'को-एक्टर्स के लिए चिंतित और डेडिकेटेड' आर्टिस्ट के तौर पर याद किया है.

पढ़ें- शराब पीने के बारे में विल स्मिथ ने कही ये बात

चैन ने कहा, 'एंटर द ड्रैगन में ब्रूस ली के साथ फाइट के दौरान मैं यंग था. मैं कैमरे के पीछे था और सिर्फ ब्रूस ली को देख रहा था... फिर मैं दौड़ा और अचानक सब मेरे आखों के सामने आ गया. उन्होंने मेरे सिर पर सिर्फ एक डंडा मारा. मेरा सर चकरा गया और मैंने देखा कि ब्रूस ली ने डायरेक्टर के कट बोलने तक एक्टिंग जारी रखा.'

आगे जोड़ते हुए जैकी ने कहा, 'उसके बाद उन्होंने डंडा फेंका और मुड़कर कहा ओह माई गॉड और मेरी तरफ भागकर आए और मुझे उठा कर सॉरी कहा. मुझे दर्द नहीं हो रहा था. मैं जवान और मजबूत लड़का था. लेकिन मैंने दर्द में होने की एक्टिंग की ताकि ली मुझे जितनी देर हो सके पकड़े रखें. मैंने पूरे दिन दर्द में होने की एक्टिंग की थी.'

जैकी चैन ने 1973 में रिलीज हुई 'एंटर द ड्रैगन' फिल्म में स्टंटमैन के तौर पर काम किया था.

Last Updated : Oct 1, 2019, 3:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details