दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 9, 2021, 6:19 PM IST

ETV Bharat / sitara

टॉम हिडलस्टन को है 'लोकी' से प्यार

हॉलिवुड अभिनेता टॉम हिडलस्टन मार्वल की वेब सीरीज 'लोकी' में नजर आने वाले हैं. इसमें वे लोकी (गॉड ऑफ मिसचीफ) का किरदार निभा रहे हैं. अपने किरदार को लेकर बातचीत करते हुए उन्होंने बताया है कि वे 'लोकी' को कितना पसंद करते हैं. यह सीरीज डिज्नी प्लस होटस्टार पर देखी जा सकती है.

tom hiddleston
tom hiddleston

मुंबई : अभिनेता टॉम हिडलस्टन ने अपने किरदार लोकी (द गॉड ऑफ मिसचीफ) को सबसे मजेदार किरदार बताया है और इस बारे में खुल कर बात की है. हिडलेस्टन ने यह भी साझा किया कि वह हमेशा किरदार लोकी के लिए एक खास स्नेह महसूस करते थे.

हिडलस्टन ने कहा, इतने लंबे समय तक लोकी की भूमिका निभाने के बाद, मैंने हमेशा उसके लिए एक स्नेह महसूस किया है.

उन्होंने कहा, लेकिन मुझे मार्वल स्टूडियोज की फिल्मों में पहले दस वर्षों में अपने अनुभव के दौरान पता चला कि लोकी की भूमिका और लोकी के रूप में मुझे खलनायक की भूमिका निभानी है. यहां मुझे एक एन्टीहीरो की भूमिका निभानी थी.

अभिनेता का कहना है कि यह पहला मौका है जब उन्हें यह देखना था कि क्या लोकी के कैरैक्टर में बदलाव किए जा सकते हैं या नहीं.

हिडलस्टन ने कहा, इस बार पहला मौका है, जब मुझे यह देखना था कि क्या हम वास्तव में सांचे को तोड़ सकते हैं. उसके (लोकी) सभी बेहतरीन पहलुओं को बनाए रखते हुए उसे बदल सकते हैं? उसके करिज्मा को बनाए रखना जरुरी है. मुझे लगता है कि कहानी के अंदर यह वास्तव में दिलचस्प पहलू है.

उन्होंने कहा, क्या लोकी कभी बदल सकता है? क्या लोकी बदलने में सक्षम है? अगर वह बदलता है, तो क्या अन्य लोग उसे बदलने की अनुमति देंगे? क्या लोकी अपने रास्ते से हट सकता है? क्या लोकी अलग विकल्प बना सकता है? और अगर वह उन विकल्पों को अपनाता करता है तो वह आगे कहां जाएगा?

पढ़ें :-वेरा फार्मिगा ने 'द कॉन्ज्यूरिंग: द डेविल मेड मी डू इट' को काफी डरावना कहा

हिडलस्टन ने साझा किया कि जो कुछ पहले आया है उसका सम्मान करने और कुछ नया आविष्कार करने के बीच संतुलन बनाने का एक तरीका खोजना वास्तव में रोमांचक रहा है.

अभिनेता के साथ लोकी वेब सीरीज में ओवेन विल्सन, गुगु मबाथा-रॉ, सोफिया डि मार्टिनो, वुन्मी मोसाकू और रिचर्ड ई. ग्रांट नजर आएंगे. केट हेरॉन द्वारा निर्देशित और माइकल वाल्ड्रॉन द्वारा लिखित, 'लोकी' सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार प्रीमियम पर प्रसारित होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details