दिल्ली

delhi

कोविड-19 : राहत कोष में धन जुटाने के लिए आगे आए हैरी स्टाइल्स

By

Published : Apr 8, 2020, 7:02 PM IST

सिंगर हैरी स्टाइल्स ने कोविड-19 को फैलने से रोकने के खिलाफ जारी जंग में अधिक से अधिक धन जुटाने टी-शर्ट बेचने का काम कर रहे हैं.

हैरी स्टाइल्स
कोविड-19 : राहत कोष में धन जुटाने के लिए आगे आए हैरी स्टाइल्स

लॉस एंजेलिस :कोविड-19 को फैलने से रोकने के खिलाफ जारी जंग में अधिक से अधिक धन जुटाने के लिए गायक हैरी स्टाइल्स टी-शर्ट जैसे कई उत्पादों को बेचने का काम कर रहे हैं. स्टाइल्स ने 7 अप्रैल को इन टी-शर्ट्स के डिजाइनों का अनावरण किया, जिसमें लोगों के लिए एक खास संदेश भी लिखा है.

सफेद रंग के टी-शर्ट में काले रंग की मदद से अंग्रेजी के बड़े अक्षरों में लिखा हुआ है : "घर में रहें, सुरक्षित रहें और एक-दूसरे की रक्षा करें."

टी-शर्ट के पीछे लिखा है, "यह टी-शर्ट कोविड-19 से लड़ेगा. लोगों के प्रति दया भाव अपनाएं."

एक बयान में स्टाइल्स ने सोशल डिस्टेंसिंग की बात को दोहराते हुए कहा, "एक ऐसे समय में इंसानों की क्षमता को याद करना पहले से कहीं अधिक महत्वपूर्ण है. अगर आप सहायता करने में समर्थ हैं, तो जहां भी आपसे हो सकता है, वहां अपना सहयोग दें. इस टी-शर्ट का सौ प्रतिशत मुनाफा उनको जाएगा, जो कोविड-19 से लड़ रहे हैं."

उन्होंने आगे कहा, "घर में रहें, एक-दूसरे की सुरक्षा करें और लोगों के प्रति दया भाव अपनाएं."

पढ़ें- काइली-क्रिस जेनर ने किया टिकटॉक डेब्यू, कॉर्टनी कार्दशियन का 'एबीसीडीईएफजी' किया रिक्रिएट

यह टी-शर्ट स्टाइल्स के वेबसाइट पर उपलब्ध है और इसकी कीमत 26 डॉलर है, इससे प्राप्त रकम से विश्व स्वास्थ्य संगठन के नेतृत्व वाली एकजुटता प्रतिक्रिया कोष को सहयोग प्रदान किया जाएगा.

(इनपुट-आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details