दिल्ली

delhi

'वंडर वुमन' एक्ट्रेस ने सेट से शेयर की ब्रेस्ट फीडिंग की तस्वीरें, फैंस बोले- पावरफुल मॉम

By

Published : Aug 19, 2021, 1:59 PM IST

फिल्म 'वंडर वुमन' स्टार गैल गैडोट (Wonder Woman star Gal Gadot) ने सेट से अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस पंपिंग ब्रेस्ट मिल्क के जरिए अपने बच्चे को स्तनपान करा रही हैं. गैल ने इस साल जून में एक बेटी को जन्म दिया है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की यह तस्वीरें खूब पसंद की जा रही हैं.

गैल गैडोट
गैल गैडोट

हैदराबाद :फिल्म 'वंडर वुमन' स्टार गैल गैडोट (Wonder Woman star Gal Gadot) ने सेट से अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस पंपिंग ब्रेस्ट मिल्क के जरिए अपने बच्चे को स्तनपान करा रही हैं. गैल ने इस साल जून में एक बेटी को जन्म दिया है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की यह तस्वीरें खूब पसंद की जा रही हैं.

गैल गैडोट इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वह फिल्म की शूटिंग सेट पर पर हैं और मेकअप रूम में हैं. इन तस्वीरों में मेकअप आर्टिस्ट उनका मेकअप कर रहे हैं और वहीं, एक्ट्रेस गैल पंपिंग के जरिए अपनी बेटी को दूध पिला रही हैं. इन तस्वीरों में गैल की मुस्कान देखते ही बन रही है.

गैल ने इन तस्वीरों को शेयर कर लिखा, 'बस मैं, बैक टू स्टेज, एक मां होने के नाते.' अब एक्ट्रेस के फैंस इन तस्वीरों में उनके इस जज्बे को सलाम कर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. फैंस का कहना है कि एक एक्ट्रेस होने के बाद भी वह कैसे मां-बेटी का रिश्ता बखूबी निभा रही हैं.

एक फैन ने गैल की तारीफ में लिखा, 'खूबसूरत कामकाजी मां.', वहीं एक अन्य यूजर लिखता है कि आप एक गोल हैं.' एक फैन ने गैल को पावरफुल मॉम बताया है.

बता दें, गैल गैडोट बीते कई समय से अपने परिवार संग बिताए खुशनुमा पलों की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार शेयर कर रही हैं. उन्होंने अपनी बेटी का नाम डेनिएला रखा है. जब डेनिएला पैदा हुई थी तो एक्ट्रेस ने न्यू बॉर्न बेबी के साथ अपनी दोनों बेटी अल्मा और माया की तस्वीर भी शेयर की थी. इस तस्वीर में उनके पति भी दिख रहे थे.

ये भी पढे़ं : पुर्तगाल में इतने महंगे जूते पहनकर घूम रहीं सुहाना खान, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

ABOUT THE AUTHOR

...view details