दिल्ली

delhi

'फ्रेंड्स' रीयूनियन स्पेशल ऑफर : फैंस को मिलेगा स्टारकास्ट से मिलने, शूटिंग देखने का मौका

By

Published : Apr 22, 2020, 10:26 AM IST

'फ्रेंड्स' ने फैंस को लियोनार्डो डिकैप्रियो के ऑल-इन चैलेंज के तहत अपने 'रीयूनियन स्पेशल' एपिसोड की शूटिंग को देखने और स्टारकास्ट से मिलने का शानदार ऑफर दिया है. यह लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों को खाना पहुंचाने के मकसद से किया जा रहा है.

ETVbharat
'फ्रेंड्स' रीयूनियन स्पेशल ऑफर : फैंस को मिलेगा स्टारकास्ट से मिलने, शूटिंग देखने का मौका

वॉशिंगटनः सिटकॉम सीरीज 'फ्रेंड्स' की स्टाकास्ट ने मंगलवार को अपने फैंस के लिए एक शानदार ऑफर पेश किया जिसके तहत फैंस को एचबीओ मैक्स के लिए बनाए जा रहे 'रीयूनियन स्पेशल' एपिसोड की शूटिंग देखने और पूरी कास्ट से निजी तौर पर मुलाकात का मौका मिल सकता है. इसकी शूटिंग साल के अंत में होगी.

शो की स्टारकास्ट में शामिल जेनिफर एनिस्टन, कॉर्टनी कॉक्स, लीसा कुड्रो, मैथ्यू पेरी, डेविड श्विमर और मैट लीब्लैंक ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पेज पर यह ऑफर फैंस के लिए पोस्ट किया.

यह ऑफर ऑल-इन चैलेंज के तहत दिया गया है जिसे ऑस्कर-विजेता अभिनेता लियोनार्डो डिकैप्रियो ने शुरू किया था.

ऑल-इन चैलेंज अमेरिका फूड फंड, नो किड हंगरी और मील्स ऑन व्हील्स जैसी संस्थाओं के लिए फूड रिलीफ से संबंधित डोनेशन जुटाने की कोशिश है, ये लॉकडाउन में जरूरतमंदों को खाना पहुंचाने के लिए किया जा रहा है.

जो लोग शो की कास्ट से मुलाकात करना चाहते हैं वे कॉम्पीटिशन में डोनेशन करके एंट्री ले सकते हैं.

सभी प्रतिभागियों में से एक लकी विनर चुना जाएगा जिसे अपने 5 और दोस्तों के साथ स्पेशल रीयूनियन एपिसोड की शूटिंग के दौरान 'फ्रेंड्स' की स्टारकास्ट से मिलने का मौका मिलेगा.

पढ़ें- 'फ्रेंड्स' स्टार मैथ्यू पेरी ने किचन में बिताया वक्त, बनाई कुकीज

मुलाकात के अलावा, विजेताओं को वॉर्नर ब्रॉस स्टूडियो का टूर और कास्ट के साथ सेंट्रल पर्क में कॉफी डेट पर भी जाने का सुनहरा मौका दिया जाएगा.

(इनपुट्स- एएनआई)

ABOUT THE AUTHOR

...view details