दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 22, 2021, 10:30 AM IST

ETV Bharat / sitara

खुद को खोजने की यात्रा जैसी है 'लोकी' : निर्देशक केट हेरॉन

मार्वल की वेब सीरीज 'लोकी' की निर्देशक केट हेरॉन के लिए 'लोकी' आत्म-खोज की यात्रा के जैसी है. इस पर उन्होंने चर्चा की है. आइए जानते हैं कि क्या कहना है उनका 'लोकी' के बारे में...

loki
loki

नई दिल्ली : निर्देशक केट हेरॉन ने साझा किया कि वेब सीरीज 'लोकी' उनके लिए आत्म-खोज की यात्रा जैसी रही है, क्योंकि यह वैसा था जैसे कोई व्यक्ति ब्रह्मांड में अपना स्थान खोजने की कोशिश कर रहा है.

हेरॉन ने कहा, मुझे तमाम शैलियों की फिल्में पसंद हैं. मुझे विज्ञान की कहानियां पसंद है. साथ ही फैंटेसी पसंद है. लेकिन मेरे लिए वास्तव में जो महत्वपूर्ण था वह इस कहानी के कोर (केंद्र) को खोजने के लिए सभी काल्पनिक तत्वों को दूर करना था.

उन्होंने कहा, मेरे लिए, यह आत्म-खोज की यात्रा थी क्योंकि यह वैसा था जैसे कोई व्यक्ति ब्रह्मांड में अपनी जगह खोजने की कोशिश कर रहा हो. जो कि इस सीरीज में जाहिर है. हम सचमुच उसके ब्रह्मांड और उसकी वास्तविकता को हटा रहे हैं. यह पुनर्विचार और नैतिकता की कहानी है. क्या लोकी अपने आप में अच्छाई खोज सकता है? मेरे लिए लोकी की यात्रा वास्तव में खुद को (लोकी) स्वीकार करने के बारे में हैं.

पढ़ें :-'लोकी' को विकसित होने की जरूरत है : टॉम हिडलस्टन

सीरीज में टॉम हिडलस्टन गॉड ऑफ मिसचीफ लोकी की भूमिका निभा रहे हैं. इसमें ओवेन विल्सन, गुगु मबाथा-रॉ, सोफिया डि मार्टिनो, वुन्मी मोसाकू और रिचर्ड ई ग्रांट भी दिखाई देंगे.

अंग्रेजी में 'लोकी' डिजनी प्लस हॉटस्टार प्रीमियम पर और हिंदी में डिजनी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर स्ट्रीम हो रही है.

(आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details