दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

Fast & Furious 9: डब्लू डब्लू ई रेसलर जॉन सीना ने ली एंट्री!.....

WWE के सुपरस्टार जॉन सीना ने हाल ही में अपना 42वां बर्थडे मनाया. रिपोर्ट्स के मुताबिक सीना, 'फास्ट एंड फ्यूरियस 9' में नजर आ सकते हैं.

By

Published : Apr 28, 2019, 12:54 PM IST

Pic Courtesy: File Photo

मुंबई : डब्लू डब्लू ई के रेसलर और अभिनेता जॉन सीना की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. फैंस उनकी फाइटिंग देखाना खूब पसंद करते हैं. जॉन बड़ी ईमानदारी के साथ खेलने के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में उन्होंने अपना 42वां जन्मदिन मनाया.

रिपोर्ट्स के मुताबिक जॉ सीना, 'फास्ट एंड फ्यूरियस 9' में नजर आ सकते हैं. अभिनेता विन डीजल ने शुक्रवार को यह संकेत दिया. डीजल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला है, जिसमें उन्होंने फिल्म और अपने दिवंगत साथी पॉल वॉल्कर के बारे में बात की. जिनकी 2013 में कार क्रैश में मौत हो गई थी. इस वीडियो के अंत में नीले सूट में जॉन सीना नजर आ रहे हैं और दोनों एक दूसरे को देखकर मुस्कुरा रहे हैं.

डीजल ने कहा, "दोस्तों, आपको तो पता ही है कि मैं हमेशा तेज सोचता हूं. मैं हमेशा आपकी ईमानदारी के योग्य कुछ अलग बनाने की जिम्मेदारी के बारे में सोचता हूं. मुझे पता है कि यह थोड़ा अजीब है, लेकिन मुझे लगता है कि हर साल पैब्लो (पॉल) सच की लड़ाई के लिए मेरे पास एक फौजी को भेजता है. पैब्लो मेरे पास किसे लेकर आया है, आज मैं उसे सामने लाता हूं. सबको प्यार."
इससे पहले सीना ने 'फास्ट एंड फ्यूरियस' सीरीज में शामिल होने को लेकर अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा था, "यह मेरा सपना है कि मुझे मौका मिले." बता दें कि जॉन सीना हॉलीवुड के लिए कोई नया नाम नहीं हैं. वे ब्लॉकर्स, द मैरीन, 12 राउंड्स और द वॉल जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details