दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 18, 2021, 3:30 PM IST

ETV Bharat / sitara

निर्देशक केट हेरॉन ने खुलासा किया कि उन्हें 'लोकी' ने क्यों आकर्षित किया

निर्देशक केट हेरॉन ने 'लोकी' वेब सिरीज क्यों डायरेक्ट की, इसका खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि यह एक महत्वाकांक्षी साइन्स-फिक्शन कहानी थी जो उन्हें पसंद आई.

loki
loki

मुंबई : निर्देशक केट हेरॉन ने इस बारे में खुल कर बात की है कि उन्हें 'लोकी' की स्क्रिप्ट में क्या अच्छा लगा. वह कहती हैं कि जब उन्हें पहली बार स्क्रिप्ट मिली थी तो यह वास्तव में एक बड़ी, महत्वाकांक्षी साइन्स-फिक्शन थी. हालांकि,साथ ही इसमें एक और कहानी चल रही थी.

हेरॉन ने कहा, जब मुझे पहली बार स्क्रिप्ट मिली तो मुझे कहानी में वास्तव में यह पसंद आया कि यह बड़ी, महत्वाकांक्षी साइन्स-फिक्शन कहानी थी.

उन्होंने कहा कि लोकी, मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में एक सर्वश्रेष्ठ कैरेक्टर में से एक है. हमने लोकी को पिछले 10 सालों में बदलते देखा है. सबसे अच्छी बात यह थी कि एक स्टोरीटेलर के रूप में हम लोकी को वहां देखते हैं और वैसा देखते हैं जैसा वो 'द एवेंजर्स' में था. इस कहानी में जगह वही है लेकिन जैसा हमने लोकी को हाल की फिल्मों में देखा है उससे वह बिलकुल अलग है.

पढ़ें :-'लोकी' में एजेंट मोबियस की भूमिका निभाने पर ओवेन विल्सन ने दी थी यह प्रतिक्रिया

मार्वल की इस वेब सिरीज में टॉम हिडलस्टन 'लोकी' की भूमिका निभा रहे हैं. इसमें ओवेन विल्सन, गुगु मबाथा-रॉ, सोफिया डि मार्टिनो, वुन्मी मोसाकू और रिचर्ड ई. ग्रांट भी हैं.

यह डिज्नी प्लस हॉटस्टार प्रीमियम पर अंग्रेजी में और हिंदी में डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर प्रसारित होगी.

(आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details