दिल्ली

delhi

कोरोना वायरस के कारण क्रिस हेम्सवर्थ ने इंडिया टूर को किया रद्ध

By

Published : Mar 9, 2020, 5:02 PM IST

कोरोना वायरस का प्रभाव हॉलीवुड में दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है. हालिया खबर है कि हॉलीवुड स्टार क्रिस हेम्सवर्थ ने अपनी आगामी फिल्म 'एक्सट्रैक्शन' के प्रमोशन के लिए इंडिया आना कैंसिल कर दिया है. फिल्म में रणदीप हुड्डा और पंकज त्रिपाठी भी अहम रोल निभा रहे हैं.

ETVbharat
कोरोना वायरस के कारण क्रिस हेम्सवर्थ ने इंडिया टूर को किया रद्ध

मंबईः हॉलीवुड स्टार क्रिस हेम्सवर्थ अपनी आगामी एक्शन फिल्म 'एक्सट्रैक्शन' के प्रमोशन के लिए इंडिया आने वाले थे लेकिन ग्लोबल कोरोना वायरस आउटब्रेक के चलते उन्होंने अपना ट्रिप कैंसिल कर दिया है.

'थोर' स्टार 16 मार्च को निर्देशक सैम हरग्रेव के साथ मुंबई में फिल्म प्रमोट करने वाले थे.

इवेंट को कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे की वजह से रद्ध कर दिया गया है. इवेंट के लिए जिम्मेदार ट्रेवल कपंनी ने इस ट्रिप में खतरा बताया जिसकी वजह से यह फैसला लिया गया है.

'एक्सट्रैक्शन' का टाइटल पहले 'ढाका' था जिसमें भारतीय एक्टर्स रणदीप हुड्डा और पंकज त्रिपाठी भी नजर आएंगे.

फिल्म की कहानी टायलर रेक (हेम्सवर्थ का किरदार) के बारे में है, जो कि बेखौफ है और ब्लैक मार्किट में काम करता है, वह अपनी जिंदगी का सबसे खतरनाक काम तब करता है, जब वह इंटरनेशनल क्राइम की दुनिया के बादशाह के किडनैप बेटे को बचाता है. फिल्म 24 अप्रैल को रिलीज होना तय है.

हेम्सवर्थ ने 2018 में नेटफ्लिक्स के लिए इंडिया में शूट किया है. उन्होंने अहमदाबाद और मुंबई में शूट किया था.

पढ़ें- दीपिका ने खुद की फोटो का बनाया मीम, समंदर के किनारे झाड़ू के साथ दे रहीं पोज

इससे पहले आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में हेम्सवर्थ ने इंडिया में शूटिंग के बारे में बात करते हुए कहा था कि उन्हें एक असली रॉकस्टार जैसा महसूस हुआ.

अभिनेता ने कहा था, 'मुझे जगह और यहां के लोग बहुत पसंद हैं. यहां शूटिंग करना... हर दिन सड़क पर हजारों लोग थे और मैंने ऐसा कभी भी अनुभव नहीं किया है. बहुत सारे लोग थे इसलिए उत्सुकता भी थी और थोड़ा नर्वस भी था.'

हेम्सवर्थ जिनकी बेटी का नाम भी इंडिया है, उन्होंने आगे बताया था, 'हर टेक के बाद जब डायरेक्टर कट बोलता था, तो बहुत ऊंचा चीयर सुनाई देता था. हम स्टेडियम में रॉक स्टार की तरह महसूस करते थे. जितना प्यार और सपोर्ट यहां मिला उसके आगे होने वाली छोटी-मोटी दिक्कतें कुछ भी नहीं थी, बहुत अच्छा था. लोग बहुत पॉजिटिव हैं. मैं उनकी बहुत सराहना करता हूं.'

कई भारतीय सेलेब्स ने भी अपने विदेशी दौरों को रद्ध किया है जिनमें दीपिका पादुकोण का पैरिस फैशन वीक और उर्वशी रौतेला का ग्रीस प्रोग्राम शामिल है.

(इनपुट्स- आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details