दिल्ली

delhi

एमी जैक्सन एम्फार गाला में ब्लैक में एक फेमस फेटले थीं. देखें तस्वीरें

By

Published : Jul 18, 2021, 6:33 AM IST

एमी जैक्सन ने इस सप्ताह की शुरुआत में कान्स में प्रवेश किया और तब से व्यस्त दिनचर्या का पालन कर रही हैं. कान्स फिल्म फेस्टिवल के 74वें संस्करण में एमी जैक्सन के रेड कार्पेट पर उतरने के कुछ ही दिनों बाद, उन्हें चोपार्ड पार्टी और फिर वार्षिक एम्फार गाला में भी देखा गया.

Cannes 2021
एमी जैक्सन

नई दिल्ली : एमी जैक्सन ने इस सप्ताह की शुरुआत में कान्स में प्रवेश किया और तब से व्यस्त दिनचर्या का पालन कर रही हैं. कान्स फिल्म फेस्टिवल के 74वें संस्करण में एमी जैक्सन के रेड कार्पेट पर उतरने के कुछ ही दिनों बाद, उन्हें चोपार्ड पार्टी और फिर वार्षिक एम्फार गाला में भी देखा गया.

बीते शनिवार को एमी जैक्सन ने एम्फ़ार गाला में शिरकत की, जो एक आकर्षक काले पहनावे में एक फीमेल फेटेल की तरह दिख रही थी. वार्षिक पर्व के लिए एमी जैक्सन के शार्प लुक की झलक उनके दोस्त और फोटोग्राफर फ्रेडरिक मोंसेउ ने साझा की है. कान्स में अपनी नाइट आउट के लिए, एमी जैक्सन ने डिजाइनर अली करौई के संग्रह से एक अनूठा टुकड़ा चुना – फ्लोर स्वीपिंग पहनावा बैगूएट ग्लास के साथ कढ़ाई किया गया है.

समारोह के लिए रवाना होने से पहले, 29 वर्षीय अभिनेत्री ने होटल मार्टिनेज में एक फोटोशूट कराया, जहां ज्यादातर एक्शन कान्स में होता है.एमी जैक्सन का पहनावा एक लटकती हुई नेकलाइन के साथ आया था, जिसे चोपार्ड के स्टूडियो से एक शानदार हार द्वारा किया गया था. एमी जैक्सन ने अपने लुक को पीछे के बालों, स्मोकी आई मेकअप और कुछ न्यूड लिप शेड से पूरा किया.

इस साल कान्स में, एमी जैक्सन ने एक ट्रेन के साथ बरगंडी गाउन में रेड कार्पेट पर सिर घुमाया, जिसे दुबई स्थित डिजाइनर एटेलियर ज़ुहरा द्वारा डिज़ाइन किया गया था. यहां एमी जैक्सन के पसंदीदा रेड कार्पेट पल हैं.

ये भी पढ़ें : प्रीति जिंटा ने स्लो-मोशन वीडियो में दिखाया हुस्न का जलवा, पति संग मना रही छुट्टियां

एमी जैक्सन ने 2016 में कान फिल्म समारोह में अपनी शुरुआत की और तब से नियमित है. एमी फिल्मों के संदर्भ में, जैक्सन को आखिरी बार रजनीकांत की रोबोट ड्रामा 2.0 में अक्षय कुमार के साथ देखा गया था, जिसके साथ उन्होंने पहले स्क्रीन स्पेस साझा किया था.

एमी जैक्सन ने मुट्ठी भर फिल्मों में अभिनय किया है और सिंह इज़ ब्लिंग, द विलेन और फ्रीकी अली में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details