दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

एंडी कोहेन और कोल्टन अंडरवुड भी हुए कोरोना वायरस के शिकार, कहा-'आप सुरक्षित रहें'

'वॉच व्हाट हैपेन्स लाइव' के होस्ट एंडी कोहेन और फॉर्मर 'द बैचलर' स्टार कोल्टन अंडरवुड ने भी कोरोना वायरस का टेस्ट किया और रिजल्ट पॉजिटिव पाया. इस बात की जानकारी दोनों कलाकारों ने अपने सोशल मीडिया पर दी.

By

Published : Mar 21, 2020, 11:44 AM IST

Andy Cohen test positive for coronavirus, Colton Underwood test positive for coronavirus, Andy Cohen, Colton Underwood, एंडी कोहेन, कोल्टन अंडरवुड, कोल्टन अंडरवुड हुए कोरोना वायरस के शिकार, एंडी कोहेन को हुआ कोरोना
एंडी कोहेन और कोल्टन अंडरवुड भी हुए कोरोना वायरस के शिकार, कहा-'आप सुरक्षित रहें'

टेलीविजन होस्ट एंडी कोहेन ने शनिवार को सोशल मीडिया पर घोषणा की कि उन्होंने कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है.

51 वर्षीय स्टार कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण करने वाली हस्तियों की बढ़ती सूची में शामिल हो गए हैं.

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में, उन्होंने कहा, कुछ दिनों के सेल्फ क्वारंटाइन के बाद बहुत अच्छा नहीं लग रहा था, मैंने कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है.

'वॉच व्हाट हैपेन्स लाइव' के मेजबान ने आगे कहा, मैं उन सभी मेडिकल प्रोफेशनल्स को धन्यवाद देना चाहता हूं, जो हम सभी के लिए लगातार काम कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने सभी से आग्रह किया कि वह अपने घर पर रहें और अपनी देखभाल करें.'

इसी बीच फॉर्मर 'द बैचलर' स्टार कोल्टन अंडरवुड ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए घोषणा की कि उन्होंने कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है और सभी से घर पर रहने, सुरक्षित रहने और दूसरों की मदद करने का आग्रह किया है.

वीडियो में कोल्टन ने अपने अनुभव को साझा किया कि वह इस समय कैसा महसूस कर रहे हैं.

उन्होंने यह भी कहा कि यह वायरस केवल बुजुर्ग लोगों को परेशान नहीं कर रहा बल्कि युवा भी इससे ग्रसित हो रहे हैं. जैसे मैं खुद को काफी स्वस्थ मानता हूं. मैं नियमित रूप से वर्कआउट करता हूं. मैं हेल्दी खाना खाता हूं. लेकिन मैं इससे ग्रस्त हो गया हूं.

अन्य हस्तियां जो वर्तमान में कोरोना वायरस से जूझ रही हैं, वह हैं एक्टर डेनियल किम, म्यूजिक प्रोड्यूसर एंड्रयू वाट, 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के एक्टर क्रिस्टोफर हुजू, 'ऑब्लिविशन' के एक्टर ओल्गा कुरिलेंको और एक्टर हैरिस अल्बा.

पढ़ें : कोरोना वायरस प्रभाव : आइसोलेशन में रह रहीं माइली सायरस, 5 दिनों से नहा नहीं पाईं

टॉम हैंक्स और रीटा विल्सन जिन्हें पहले कोविड-19 का सकारात्मक परिक्षण किया गया था, उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और वह क्वारंटाइन में हैं.

(इनपुट-एएनआई)

ABOUT THE AUTHOR

...view details