दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 19, 2020, 3:04 PM IST

ETV Bharat / sitara

जायरा वसीम ने किया एक ट्वीट, इशारों में दिया बबीता को यह जवाब

जायरा वसीम ने एक ट्वीट किया है, जिसे बबीता फोगाट का जवाब माना जा रहा है. दरअसल हाल ही में बबीता फोगाट ने कोरोना पर एक ट्वीट किया था. फिर एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें उन्होंने जाने-अनजाने जायरा वसीम को भी घसीट लिया था. जिसके बाद जायरा वसीम के इस ट्वीट को बबीता के लिए जवाब माना जा रहा है.

Zaira wasim, babita phogat, Zaira wasim replied to babita phogat, जायरा वसीम, babita phogat, जायरा वसीम ने किया एक ट्वीट
जायरा वसीम ने किया एक ट्वीट, इशारों में दिया बबीता को यह जवाब

मुंबई : 'दंगल' अभिनेत्री जायरा वसीम ने कुछ ही फिल्मों को करने के बाद बॉलीवुड छोड़ने की घोषणा की. उनके इस फैसले से सभी हैरान हो गए थे.

कई लोगों ने इसे धर्म से जोड़कर भी देखा, लेकिन जायरा ने इन सब पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी.

हाल ही में जायरा वसीम ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. माना जा रहा है कि जायरा वसीम का यह ट्वीट अंतरराष्ट्रीय पहलवान बबीता फोगाट को जवाब है.

दरअसल, हाल ही में बबीता फोगाट ने कोरोना पर एक ट्वीट करते हुए तबलीगी जमात पर निशाना साधा था. बबीता के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया में बवाल मच गया और उन्हें जमकर ट्रोल किया जाने लगा. जिसके बाद बबीता फिर सामने आईं और कहा कि उन्हें फोन पर धमकियां दी जा रही हैं. इस पर बबीता फोगाट ने एक वीडियो जारी कर जाने-अनजाने जायरा वसीम को इस मामले में घसीट लिया और कहा कि वह जायरा वसीम नहीं हैं जो इन धमकियों से डरकर घर बैठ जाएंगी. वह हमेशा लड़ती रहेंगी.

ऐसे में जायरा वसीम ने एक ट्वीट किया है, जिसे जायरा का बबीता फोगाट को जवाब समझा जा रहा है. जायरा वसीम ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'अपने अहंकार से अपने अज्ञान को मजबूत न होने दें. जब आप सत्य की तलाश करते हैं, तो विनम्रता के साथ तलाश करें.' जायरा वसीम के इस ट्वीट पर अब लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं.

हालांकि, इससे पहले भी जायरा वसीम ने एक ट्वीट किया था, जिसमें जायरा वसीम ने एक लंबे-चौड़े पोस्ट के जरिए लोगों से उनकी तारीफ ना करने की अपील की थी. उन्होंने कहा कि, वह शुक्रगुजार हैं कि लोग उनकी इतनी तारीफ करते हैं और उनसे इतना प्यार करते हैं. लेकिन, यह उनके ईमान के खिलाफ हैं. इसलिए उन्होंने सबसे प्रार्थना की कि लोग उनकी तारीफ ना करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details