दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

कश्मीर की वादियों की याद दिलाएगा 'नोटबुक' का इशक.... ट्रेलर रिलीज

Notebook Trailer: सलमान खान के प्रोडक्शन के बैनर तले बनी लव स्टोरी ड्रामा फिल्म नोटबुक का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया. ये फिल्म कश्मीर पर बेस्ड है, जिसमें एक दो स्कूल टीचर के बीच प्यार पनपता है.

By

Published : Feb 22, 2019, 10:52 PM IST

Pic- Official Instagram Account

हैदराबाद: सलमान खान प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म 'नोटबुक' के जरिए जहीर इकबाल और प्रनूतन बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. इस फिल्म का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया. ये फिल्म कश्मीर पर बेस्ड है, जिसमें कश्मीर के वादियों में पनपने वाले प्यार और दूरी के बाद किताब के पन्नों में सिमटे प्यार को दिखलाया गया है.


फिल्म के ट्रेलर से समझ आता है कि एक स्कूल टीचर को उस लड़की से प्यार हो जाता है, जो उसी स्कूल में उससे पहले टीचर थी. उसने न उस लड़की की आवाज सुनी है और न देखा है. उसके स्कूल छोड़ने की वजह उसकी शादी है. धीरे-धीरे जब उस लड़की के बारे में हीरो को पता चलता है तो उससे उसे प्यार हो जाता है. इसके बाद दोनों के बीच एक नोटबुक से मैसेजिंग शुरू होती है. कश्मीर के बैकग्राउंड पर आधारित ये स्टोरी कई टि्वस्ट से गुजरती है. इस लव स्टोरी में स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों की भी अहम भूमिका नजर आती है.

Pic- Official Instagram Account


नोटबुक एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है. इसकी शूटिंग कश्मीर में हुई है. सलमान खान, मुराद खेतानी और अश्विन वर्दे ने फिल्म का निर्माण किया है. मूवी 29 मार्च को रिलीज की जाएगी. बता दें कि पुलवामा हमले के बाद एक बार फिर से भारत-पाकिस्तान के संबंधों में खटास आ गई है. बॉलीवुड पर इसका साफ असर देखने को मिल रहा है. नोटबुक और कबीर सिंह के अलावा लुका-छुपी, अर्जुन पटियाला, मिलन टाकीज और टोटल धमाल को भी पाकिस्तान में ना रिलीज करने का फैसला लिया गया है.


फिल्म नोटबुक में से आतिफ असलम के गाने को हटा दिया गया. अब ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक पाकिस्तान में फिल्म को रिलीज भी नहीं किया जाएगा. इस फिल्म से पहले शाहिद कपूर की कबीर सिंह और अजय देवगन की टोटल धमाल को भी पाकिस्तान में न रिलीज करने का फैसला लिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details