दिल्ली

delhi

Year Ender 2021: सनी लियोनी के सॉन्ग पर बवाल, इन 5 गानों ने मचाया खूब धमाल

By

Published : Dec 29, 2021, 12:46 PM IST

Updated : Dec 29, 2021, 12:53 PM IST

सनी लियोनी का हालिया रिलीज ट्रेक 'मधुबन' लोगों के गुस्से की भेट चढ़ गया है और गाने का हिंदू धर्म-आस्था के खिलाफ मान जमकर विरोध हो रहा है. साल 2021 अब अपने आखिरी दिन गिन रहा है, ऐसे में बात करेंगे इस साल रिलीज हुए उन 5 सुपरहिट सॉन्ग की, जिन्होंने फैंस का खूब मनोरंजन किया.

Year Ender 2021
सनी लियोनी

हैदराबाद : Year Ender 2021 : बॉलीवुड की 'बेबी डॉल' सनी लियोनी इन दिनों में मुसीबत में हैं. सनी का हालिया रिलीज ट्रेक 'मधुबन' लोगों के गुस्से की भेट चढ़ गया है और गाने का हिंदू धर्म-आस्था के खिलाफ मान जमकर विरोध हो रहा है. सनी के फैंस फिर भी गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. साल 2021 अब अपने आखिरी दिन गिन रहा है, ऐसे में बात करेंगे इस साल रिलीज हुए उन 5 सुपरहिट सॉन्ग की, जिन्होंने फैंस का खूब मनोरंजन किया और साथ ही म्यूजिक की दुनिया में भी धमाल मचा दिया.

फिलहाल-2

सॉन्ग 'फिलहाल' से धमाका मचाने के बाद बी-प्राक और जानी की जोड़ी ने इस साल 'फिलहाल-2' से खूब धमाल मचाया. इस साल 6 जुलाई को रिलीज हुए इस सॉन्ग फिलहाल-2 ने अक्षय कुमार के फैंस की आंखें नम कर दी थी. अक्षय कुमार और नुपुर सेनन स्टारर इस सॉन्ग को अब तक 530 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

सैंया जी

रैपर की दुनिया के बादशाह यो यो हनी सिंह ने इस साल एक बार फिर धमाल किया. फैंस को इस साल हनी सिंह और नेहा कक्कड़ की जुगलबंदी देखने को मिली. साल 2021 की शुरुआत में 27 जनवरी को सॉन्ग 'सैंया जी' रिलीज हुआ. इस गाने में हनी सिंह ने बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा संग जमकर बवाल किया. इस गाने को 485 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले थे.

पानी पानी

मशहूर पंजाबी सिंगर और रैपर बादशाह का हिट सॉन्ग 'पानी-पानी' इस साल 9 जून 2021 को रिलीज हुआ था. इस गाने में बॉलीवुड की मिल्की ब्यूटी एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने जमकर अपने हुस्न के जलवे बिखेरे थे. इस सॉन्ग को 600 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले थे.

बारिश की जाए

मशहूर सिंगर बी प्राक का सॉन्ग 'मेरा यार हंस रहा है, बारिश की जाए' ने तो म्यूजिक की दुनिया में धमाका ही कर दिया था. यह गाना इस साल चार्टबस्टर लिस्ट में हिट रहा. गाने को पंजाबी सॉन्ग राइटर गीतकार जानी ने लिखा था. गाने को यूट्यूब पर 480 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले थे. सॉन्ग में बॉलीवुड के धाकड़ अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सुनंदा शर्मा की कैमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई थी. यह गाना इस साल 27 मार्च को रिलीज हुआ था.

लुट गए

म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी आवाज का जादू बिखेरने वाले हिट सिंगर जुबिन नौटियाल की आवाज का तो हर कोई दिवाना है. इस साल वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज हुए सॉन्ग 'लुट गए' ने तो तहलका ही मचा दिया था. इस गाने में इमरान हाशमी की हैंडसमनेस और न्यू मॉडल युक्ति की खूबसूरती ने फैंस का दिल मोह लिया था. शायद ही कोई बचा हो, जिसने यह गाना ना सुना हो. बता दें, इस गाने को 100 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिले थे. सॉन्ग 'लुट गए' आज भी हिट लिस्ट में सबसे ऊपर है.

मधुबन

सनी लियोनी का हाल ही में रिलीज हुआ सॉन्ग 'मधुबन' का जमकर विरोध हो रहा है. इस गाने में एक बार फिर सनी लियोनी और सिंगर कनिका कपूर की जोड़ी देखने को मिल रही है. इससे पहले इस जोड़ी ने ब्लॉकबस्टर सॉन्ग 'बेबी डॉल मैं सोने दी' दिया था.

ये भी पढे़ं : Year Ender 2021 : रणवीर-दीपिका मालदीव निकले, इस साल इन 8 कपल ने भी किया यहां इन्जॉय

Last Updated : Dec 29, 2021, 12:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details