दिल्ली

delhi

Year Ender 2021 : नोरा फतेही से अर्जुन कपूर तक कोरोना पॉजिटिव ये स्टार्स नहीं मना पाएंगे New Year

By

Published : Dec 31, 2021, 3:46 PM IST

साल खत्म होते-होते भी कोरोना वायरस ने कई लोगों को अपनी चपेट में ले लिया, जिसमें कई बॉलीवुड स्टार्स के नाम भी शामिल हैं. जानेंगे उन कलाकारों के बारे में जो फिलहाल कोरोना पॉजिटिव हैं और साथ ही उन स्टार्स की भी बात करेंगे जो हाल ही में कोरोना से उबरे हैं.

year ender 2021
नोरा फतेही

हैदराबाद : एक तरफ साल 2021 कुछ ही घंटों का मेहमान रह गया है, तो वहीं दूसरी तरफ देश और दुनिया पर कोरोना वायरस का खतरा एक बार फिर हावी होता दिख रहा है. साल खत्म होते-होते भी कोरोना वायरस ने कई लोगों को अपनी चपेट में ले लिया, जिसमें कई बॉलीवुड स्टार्स के नाम भी शामिल हैं. जानेंगे उन कलाकारों के बारे में जो फिलहाल कोरोना पॉजिटिव हैं और साथ ही उन स्टार्स की भी बात करेंगे जो हाल ही में कोरोना से उबरे हैं.

अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर

हाल ही में खबर आई है थी कि बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर कोरोना पॉजिटिव पाए गये हैं. अर्जुन ने खुद को क्वरंटाइन किया हुआ है. अर्जुन गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा संग करिश्मा कपूर की क्रिसमस पार्टी में गये थे, जिसके दो दिन बाद उनको कोरोना होने की खबर आई थी.

नोरा फतेही

नोरा फतेही

बॉलीवुड की दिलबर गर्ल नोरा फतेही भी कोरोना का इलाज करवा रही हैं. नोरा को 28 दिसंबर को कोरोना हुआ था और उन्होंने 30 दिसंबर को सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी. नोरा ने एक पोस्ट शेयर कर कहा था कि कोरोना प्रोटोकॉल का ध्यान रखें और मास्क जरूर पहनें. फिलहाल नोरा ने भी खुद को आइसोलेट किया हुआ है.

शिल्पा शिरोडकर

शिल्पा शिरोडकर

90 के दशक में 'आंखें' और 'गोपी किशन' जैसी हिट फिल्मों में नजर आईं एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर भी कोरोना पॉजिटिव हैं. शिल्पा ने खुद के कोरोना होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी. शिल्पा बीते दिनों से क्वारंटाइन पीरियड में हैं.

मनोज मंचू

मनोज मंचू

तेलुगु अभिनेता मनोज मंचू ने बुधवार (29 दिसंबर) को बताया था कि उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है और वह जरूरी चिकित्सकीय एहतियात बरत रहे हैं. फिलहाल एक्टर ने खुद को आइसोलेट किया हुआ है.

करीना कपूर खान

करीना कपूर खान

वहीं, हाल ही में करीना कपूर खान जानलेवा वायरस कोरोना से उबरी हैं. करीना ने क्रिसमस डे (25 दिसंबर) से एक दिन पहले ही क्वारंटाइन पीरियड पूरा किया था. करीना ने पूरे 14 दिन अपने परिवार से अलग रहकर एक कमरे में काटे थे. इस दौरान करीना कई इमोशनल पोस्ट भी शेयर किए थे.

ये भी पढे़ं : नोरा फतेही हुईं कोरोना पॉजिटिव, घर में किया खुद को आइसोलेट

ABOUT THE AUTHOR

...view details