दिल्ली

delhi

करण ओबेरॉय पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला गिरफ्तार

By

Published : Jun 17, 2019, 8:30 PM IST

टेलीविजन अभिनेता करण ओबेरॉय पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला को पुलिस ने खुद पर झूठा हमला करवाने के मामले में गिरफ्तार कर लिया है, जिसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया है. इससे पहले पुलिस ने महिला के वकील को गिरफ्तार किया गया था. वकील के बयानों के आधार पर ही महिला को गिरफ्तार किया गया है.

Woman arrested in Karan Oberoi case

मुंबई: सोमवार को मुंबई पुलिस ने टेलीविजन अभिनेता और गायक करण ओबेरॉय पर दुष्कर्म का कथित झूठा मामला दर्ज कराने वाली महिला को गिरफ्तार किया. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.

करण ओबेरॉय को कथित तौर पर महिला से दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग के लिए 6 मई को गिरफ्तार किया गया था. ओबेरॉय को मुंबई उच्च न्यायालय ने सात जून को जमानत दी.

पुलिस उपायुक्त मंजूनाथ शिंगे ने ओशिवारा पुलिस द्वारा महिला की गिरफ्तारी की पुष्टि की. पुलिस ने महिला को ओबेरॉय के खिलाफ कथित रूप से झूठी शिकायत दर्ज करने और खुद अपने ऊपर हमले के लिए साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किया.

महिला ने दावा किया था कि 25 मई को दो मोटरसाइकिल सवार लोगों ने उस पर हमला किया और ओबेरॉय के खिलाफ मामले को वापस लेने के लिए कथित तौर पर एक नोट छोड़ा, जिसमें विफल रहने पर उन्होंने तेजाब फेंकने की धमकी दी.

इसके कुछ दिनों बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया, जिसमें से एक महिला के वकील का रिश्तेदार निकला. दोनों व्यक्तियों ने स्वीकार किया कि हमला पूर्व नियोजित था और इसके लिए उन्हें 10000 रुपये दिए गए थे.

बता दें कि इससे पहले पुलिस ने महिला के वकील को गिरफ्तार किया गया था. वकील के बयानों के आधार पर ही महिला को गिरफ्तार किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details