दिल्ली

delhi

जब सुशांत ने 'तू चीज बड़ी है मस्त मस्त' पर किया डांस...

By

Published : Aug 31, 2020, 4:50 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति एक्टर की मौत के बाद से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और सुशांत से जुड़ी पोस्ट शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह 2014 में अपनी बहन रानी की शादी की सालगिरह पर सुशांत के साथ डांस करते नजर आ रही हैं.

When Sushant danced to Tu cheez badi hai mast mast
जब सुशांत ने 'तू चीज बड़ी है मस्त मस्त' पर किया डांस...

मुंबई : दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है, जिसमें वह 2014 में अपनी बहन रानी की शादी की सालगिरह पर सुशांत के साथ डांस करते नजर आ रही हैं.

पहली दो तस्वीरों में काले रंग की शर्ट, नीली जींस और बेसबॉल कैप पहने सुशांत बहन श्वेता के साथ थिरकते दिख रहे हैं, जबकि तीसरी तस्वीर में वह बहनों के साथ पोज दे रहे हैं.

श्वेता ने कैप्शन में लिखा, "2014 में भाई और मैं. रानी दी और जीजू की शादी की सालगरिह के मौके पर 20 साल बाद हम दोनों 'तू चीज बड़ी है मस्त मस्त' पर डांस कर रहे थे. आपको याद कर रही हूं भाई. मेरा भाई बेस्ट है."

उन्होंने कुछ और क्लिप भी साझा किए. एक वीडियो में सुशांत बच्चों को स्टेशनरी देते नजर आ रहे हैं.

श्वेता ने लंदन के एक ट्रक का वीडियो भी शेयर किया, जिस पर सुशांत की तस्वीर लगी है. तस्वीर पर हैशटैगग्लोबलप्रेयर्सफॉरसुशांत और हैशटैगवारियर्सफॉरसुशांत लिखा हुआ है.

श्वेता ने लिखा, "लंदन में..हैशटैगजस्टिसफॉरसुशांत."

गौरतलब है कि सुशांत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे. सीबीआई उनकी मौत से जु़ड़े मामले की जांच कर रही है.

पढ़ें : गौरव आर्या ईडी ऑफिस पहुंचे, रिया चक्रवर्ती से आज भी पूछताछ

(इनपुट-आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details