दिल्ली

delhi

वेब सीरीज 'मिर्जापुर' के अभिनेता ब्रह्मा मिश्रा का निधन, फ्लैट से मिला शव

By

Published : Dec 2, 2021, 5:38 PM IST

Updated : Dec 2, 2021, 7:53 PM IST

मुंबई के वर्सोवा इलाके में रहने वाले अभिनेता ब्रह्मा मिश्रा का शव उनके फ्लैट में संदिग्ध हालात में मिले. उनकी लाश सड़ चुकी थी. दुर्गंध आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. वेब सीरीज 'मिर्जापुर' में उनका किरदार काफी सराहा गया था. वह मूलतः मध्य प्रदेश के रहने वाले थे. उन्होंने साल 2013 में फिल्म 'चोर चोर सुपर चोर' से बॉलीवुड में कदम रखा था.

Bhrama Mishra
ब्रह्मा मिश्रा

हैदराबाद : 'मिर्जापुर', 'केसरी', 'माउंटेन मैन' और 'बद्री की दुल्हनिया' जैसी फिल्मों में अलग-अलग भूमिका निभाने वाले अभिनेता ब्रह्मा मिश्रा का शव मुंबई स्थित उनके फ्लैट में मिला. पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस आई. उनकी बॉडी सड़ चुकी थी.

ब्रह्मा के शव को पोस्टमार्टम के लिए मुंबई के कूपर अस्पताल भेज दिया गया है. ब्रह्मा का शव बाथरूम से बरामद हुआ. फ्लैट में बदबू होने के बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई.

ब्रह्मा मिश्रा

स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब ब्रह्मा के घर का दरवाजा खोला, तो उनका शव बाथरुम से बरामद हुआ. शुरुआती स्तर पर मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है. पोस्टमार्टम के बाद ही कोई जानकारी सामने आएगी.

ब्रह्मा की मौत पर वेब सीरीज मिर्जापुर के को-स्टार दिव्येंदु शर्मा ने तस्वीर शेयर कर शोक जताया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर ब्रह्मा मिश्रा के साथ फोटो शेयर कर लिखा, भगवान आपको शांति दे ब्रह्मा मिश्रा. हमारा ललित अब नहीं रहा. आप सभी उनके लिए प्रार्थना करें.

राजपाल यादव और ब्रह्मा मिश्रा

बता दें, ब्रह्मा मिश्रा को 'मिर्जापुर' के अलावा 'केसरी', 'माउंटेन मैन' और कई अन्य फिल्मों में देखा जा चुका है. उन्होंने फिल्म 'बद्री की दुल्हनिया', 'सुपर 30' और 'दंगल' जैसी फिल्मों में भी काम किया है.

बता दें, ब्रह्मा मिश्रा भोपाल के रहने वाले थे और हाल ही में अपना 32वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. ब्रह्मा मिश्रा ने साल 2013 में फिल्म चोर-चोर सुपर चोर से अभिनय की शुरुआ की थी. बता दें, ब्रह्मा ने अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' में खुदारद खान का किरदार निभाया था.

ये भी पढे़ं :BIGG BOSS 15 : VIP कंटेस्टेंट देवोलीना से भिड़ीं शमिता शेट्टी हुईं बेहोश, होंगी बेघर?

Last Updated : Dec 2, 2021, 7:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details