दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

जान्हवी को सेल्फी लेने से चौकीदार ने किया सावधान, जाने क्यों?

जान्हवी कपूर के साथ सेल्फी लेने की इच्छा रखने वाले लड़के की तरफ इशारा करते हुए चौकीदार ने अभिनेत्री को उस लड़के से दूर रहने को कहा क्योंकि वह जान्हवी को नुकसान पहुंचा सकता था.

By

Published : Feb 26, 2020, 3:40 PM IST

Updated : Mar 2, 2020, 3:37 PM IST

ETVbharat
जान्हवी को सेल्फी लेने से चौकीदार ने किया सावधान, जाने क्यों?

मुंबईः जान्हवी कपूर को जिम से बाहर आते हुए स्पॉट किया गया. जैसे ही वह अपनी कार की ओर जा रही थीं तभी एक घटना हुई.

एक फैन अभिनेत्री की तरफ सेल्फी लेने के लिए बढ़ा, जब जिम के चौकीदार ने देखा कि जान्हवी ने फोटो के लिए हामी भर दी है तो वह उनके पास आया और उन्हें लड़के के साथ फोटो खिंचाने से मना किया. चौकीदार ने कहा कि वह लड़का सेल्फी लेते समय अभिनेत्री को नुकसान पहुंचा सकता है और हो सकता है कि ब्लेड मारकर घायल भी कर दे.

बाद में, चौकीदार ने बताया कि वह उस इलाके को भली-भांति जानता है और वहां 25 सालों से रह रहा है. उन्होंने अभिनेत्री से लड़के पर ध्यान न देकर घर जाने का अनुरोध किया.

जान्हवी को सेल्फी लेने से चौकीदार ने किया सावधान, जाने क्यों?

उसके तुरंत बाद ही, जान्हवी अपनी कार में बैठीं और घर की ओर रवाना हो गईं. अभिनेत्री अपने फुल स्लीव्स टॉप और ब्लू जींस में क्यूट लग रही थीं.

हाल ही में, 22 वर्षीय अभिनेत्री ने अपनी मां और स्वर्गीय अभिनेत्री श्रीदेवी की पुण्यतिथि पर पुरानी तस्वीर साझा की थी और एक भावुक नोट भी लिखा था.

जान्हवी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की तस्वीर साझा की जिसमें वह अपनी मां को कस कर लगे लगा रही हैं. मोनोक्रोम तस्वीर में मां-बेटी मुस्कुराते हुए एक दूसरे से प्यार जता रहे हैं.

पढ़ें- Spotted : सारा के झुमकों ने खींचा ध्यान, जान्हवी और टाइगर का दिखा स्टाइलिश लुक

अपनी मां को याद करते हुए जान्हवी ने लिखा, 'हर दिन आपकी याद आती है.'

जान्हवी ने अपना डेब्यू 2018 में 'सैराट' की हिंदी रीमेक 'धड़क' से किया था. एक साल के अंतर के बाद, वह कई अलग प्रोजेक्ट्स में नजर आईं. जोया अख्तर की हॉरर-थ्रिलर 'घोस्ट स्टोरीज' के बाद अब वह बायोपिक 'गुंजन सक्सेनाः द कारगिल गर्ल' और हॉरर-कॉमेडी 'रूही अफजा' में स्क्रीन पर नजर आएंगी.

जान्हवी ने पीटीआई को बताया, 'मैं आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में उत्सुक हूं. मैंने इस बार जी-जान लगा दी है क्योंकि, कहीं न कहीं, मैं जानती हूं कि मैंने धड़क के लिए काफी मेहनत की थी लेकिन कुछ लोगों के हिसाब से उसमें कमी बाकी रह गई. मैंने उसे एक चैलेंज की तरह लिया और इस बार अपनी क्षमता से ज्यादा कुछ किया है.'

फिल्म निर्माता करण जौहर की आगामी हिस्टोरिकल पीरियड-ड्रामा फिल्म 'तख्त' में भी जान्हवी अहम भूमिका निभाने वाली हैं. फिल्म में दो भाइयों के बीच मुगलकाल में दिल्ली के तख्त के लिए जंग को दिखाया गया है. इसमें रणवीर सिंह, विक्की कौशल, करीना कपूर खान, अनिल कपूर, आलिया भट्ट, और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिकाओं में हैं.

Last Updated : Mar 2, 2020, 3:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details