दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'ऋतिक वर्सेस टाइगर', वॉर इज ऑन!

बॉलीवुड के 'ग्रीक गॉड' ऋतिक रोशन और 'टाइगर', टाइगर श्रोफ की सुपर एक्शन फिल्म 'वॉर' का टीजर रिलीज हुआ है. टीजर में ऋतिक और टाइगर वॉर मोड में हैं तो वानी सुपर हॉट अवतार में.

By

Published : Jul 15, 2019, 1:06 PM IST

war

मुंबईः बॉलीवुड के 'ग्रीक गॉड' ऋतिक रोशन और बॉलीवुड के 'फिट हीरो', टाइगर श्रॉफ के बीच होने जा रही है, इस साल की सबसे बड़ी जंग! और ये जंग सिर्फ बातों की नहीं लातों की भी है!! ऐसा ही कुछ आपको लगेगा जब आप एक्शन पैक मल्टीस्टारर फिल्म 'वॉर' का टीजर देखेंगे.
दरअसल ऋतिक और टाइगर की ये जंग रियल नहीं 'रील' वाली हैं. लेकिन स्क्रीन पर इस फिल्मी वॉर को देखने के बाद आपको सच में ऐसा लगेगा कि दोनों स्टार के बीच सचमुच जंग छिड़ी हुई है. एक्शन से भरपूर यश राज प्रोडक्शन से प्रोट्यूज्ड 'वॉर' का टीजर रिलीज हुआ है.

पढ़ें- कोलकाता में 'सुपर 30' की स्पेशल स्क्रीनिंग, ऋतिक की दमदार एक्टिंग ने जीता सबका दिल


टीजर में 'ग्रीक गॉड' ऋतिक, 'सुपर फ्लेकसिबल' टाइगर और 'सुपर हॉट' वानी नजर आ रही हैं. टीजर की शुरूआत के साथ ही जंग का 'बिगुल' बजता है जिससे लगता है कि वॉर शुरू होने वाली है. ओपनिंग के बाद ऋतिक अपने 'वॉर मोड' में स्क्रीन पर नजर आते हैं, साथ ही आता है 'वर्सेस' का टैम्पलेट और ओपोनेंट टाइगर और फिर 'द वॉर इज ऑन!'
53 सेकेण्ड के इस टीजर में 'दमदार एक्शन' हैं और एक्शन को रियल बनाने वाला बेहतरीन 'बैकग्राउंड स्कोर', सुपर्ब 'वीएफएक्स' और 'मल्टीएंगुलर एक्शन सीक्वेंस'. और जहां एक्शन होता है वहां हॉटनेस का होना तो लाजिमी है. जहां ऋतिक और टाइगर ने अपने लुक्स और दमदार एक्सन से स्क्रीन को थ्रिल किया हैं तो वानी ने अपने सुपर हॉट अवतार से स्क्रीन को 'फायर अप' कर दिया है.


'एक्शन', 'हॉटनेस', 'वीएफएक्स' और 'बैकग्रउंड स्कोर' सब कुछ मिलाकर 'वॉर' का टीजर अनडाउटली सुपर एक्शन पैक है. 'यश राज फिल्म्स' के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म को प्रोड्यूज किया है 'आदित्य चोपड़ा' ने और इसके डायरेक्टर हैं 'सिद्धार्थ आनंद.' फिल्म इसी साल '2 अक्टूबर' को सिल्वर स्क्रीन्स पर नजर आएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details