दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

तीन दिनों में 100 करोड़ के पार हुई ऋतिक-टाइगर की 'वॉर'

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ अभिनीत फिल्म 'वॉर' 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. फिल्म ने स्क्रिन पर एक शानदार पकड़ दर्ज की है.

By

Published : Oct 5, 2019, 6:26 PM IST

Courtesy: ANI

मुंबई: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म 'वॉर' ने महज तीन दिनों में बॉक्स ऑफिस पर100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. एक्शन-थ्रिलर ने तीसरे दिन फिर से एक शानदार पकड़ दर्ज की, जबकि पूरे भारत में एक नॉर्मल वर्किंग डे था. फिल्म ने भारत में कुल 100.15 करोड़ रुपये की कुल कमाई की. 22.45 करोड़ रुपये हिंदी और 21.30 करोड़ रुपये, 1.15 करोड़ रुपये क्रमश: और तमिल और तेलुगु में कमाई की.

पढ़ें: 'कृष 4' के लिए तैयार हैं ऋतिक रोशन

फिल्म के निर्माताओं ने कहा, 'हम सभी के लिए जो सबसे ज्यादा मायने रखता है, वह यह है कि हमारी फिल्म को सभी का प्यार और सराहना मिल रही है. यह उन क्षणों में से एक है जहां बच्चे, युवा, परिवार और वृद्ध आयु वर्ग सभी एक फिल्म को पसंद कर रहे हैं और इसे अविश्वसनीय और सकारात्मक रूप से देख रहे हैं.'

बड़ी सफलता के लिए आभार व्यक्त करते हुए, फिल्म निर्माताओं ने कहा, 'हम गहराई से आभारी और विनम्र हैं. हमने बहुत जुनून, विश्वास और प्यार के साथ 'वॉर' बनाई है. थिएटर में दर्शकों को पूरी तरह से आनंद लेते हुए देखना शानदार है. हमारी फिल्म एक बड़े स्क्रीन का अनुभव है और हमें उम्मीद है कि हम पूरे देश में लोगों का मनोरंजन करेंगे.'

आपको बता दें, यह 'धूम 3', 'सुल्तान', 'टाइगर ज़िंदा है' और 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान' के बाद तीसरे दिन 100 करोड़ से अधिक का बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन पार करने वाली पाँचवीं यशराज फिल्म्स है. अपने शुरुआती दिनों में ही 'वॉर' ने आठ रिकॉर्ड तोड़ दिए थे और इसने 53.35 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. 'वॉर' को 4,000 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया था. फिल्म में हमारे देश के दो सबसे बड़े एक्शन सुपरस्टार हैं - ऋतिक और टाइगर जो एक दूसरे के खिलाफ युद्ध छेड़ रहे हैं.

हाई-ऑक्टेन फिल्म जिसमें वाणी कपूर भी ऋतिक के साथ अभिनय करती हैं, दो सुपरस्टार्स को एक विशाल प्रदर्शन में दिखाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details