दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'वॉर' ने बॉक्स ऑफ‍िस पर मचाया बवाल, 7 दिन में क्रॉस किया 200 का आंकड़ा

7 दिन पहले 2 अक्टूबर को टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर पहली बार सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफ‍िस पर पहले दिन ही कमाई का नया रिकॉर्ड बनाते हुए मात्र एक हफ्ते में 200 करोड़ क्लब में एंट्री कर दी है.

By

Published : Oct 9, 2019, 2:55 PM IST

War Box Office Collection : Hrithik Roshan And Tiger Shroff's Film Almost At Rs. 200 Crore

मुंबई : बॉलीवुड में एक्‍शन फिल्‍मों का जबरदस्‍त क्रेज है और ऋतिक रोशन टाइगर श्रॉफ स्‍टारर 'वॉर' की सफलता ने इसे और भी साफ कर दिया है. ऋतिक और टाइगर के जबरदस्‍त एक्‍शन वाली 'वॉर' ने बॉक्‍स ऑफिस पर ऐसी धुंआधार कमाई की है कि यह फिल्‍म इस साल सबसे तेज 200 करोड़ के क्‍लब में शामिल होने वाली फिल्‍म बन गई है.



मंगलवार को दशहरा 2019 की छुट्टी का इस फिल्‍म को काफी फायदा हुआ है और यह फिल्‍म 200 करोड़ क्‍लब में 7वें दिन ही शामिल हो गई है. फिल्‍म में इन दोनों सितारों के अंदाज को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

जी हां, इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 216.65 करोड़ रुपये हो गई है. टिकट खिड़की पर सफलता पाने वाली ये फिल्म हफ्ते भर ही ब्लॉकबस्टर साबित हो गई है. फिल्म वॉर हर दिन एक नया बेंचमार्क सेट कर रही है. ये फिल्म 200 करोड़ क्लब में तो एंट्री ले ही चुकी है, साथ ही इसने अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल के लाइफटाइम बिजनेस को भी पीछा छोड़ दिया है.

इतना ही नहीं फिल्म वॉर ने 2019 की हिट फिल्मों कबीर सिंह, भारत और उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक को भी हफ्तेभर में 200 करोड़ के मार्क को क्रॉस करके पीछे छोड़ दिया है. शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह ने 13 दिन और सलमान की भारत ने 14 दिनों में 200 करोड़ के आकंड़े को पार किया था.

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की एक्शन फिल्म वॉर ने दर्शकों का ध्यान जबरदस्त तरीके से अपनी ओर खींचा है. इस फिल्म के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं. क्रिटिक्स, फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स जमकर इस फिल्म की तारीफ कर रहे हैं, जिसका फायदा बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details