दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

300 करोड़ के करीब पहुंची ऋतिक-टाइगर की 'वॉर'

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म 'वॉर' अपने रिलीज के तीसरे हफ्ते में भी कमाई के रफ्तार को बनाए हुई है. अब तक फिल्म ने 291.05 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है. माना जा रहा है कि फिल्म जल्द ही 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है.

By

Published : Oct 20, 2019, 4:54 PM IST

Courtesy: Ani

मुंबई: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म 'वॉर' लगातार सिनेमाघरों में अपनी धाक जमाए हुए है. अब तक फिल्म ने 291.05 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है. इस रफ्तार को देख कर लग रहा है, फिल्म जल्द ही 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है.

पढ़ें: 'वॉर' बॉक्स ऑफिस कलेक्शनः वॉर बनीं 2019 की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के तीसरे हफ्ते के कलेक्शन को शेयर करते हुए बताया था कि 17वें दिन 'वॉर' के हिंदी वर्जन ने 2.80 करोड़ का कारोबार किया था. इसका टोटल कलेक्शन 277.95 करोड़ का रहा. वहीं तमिल-तेलुगू वर्जन को जोड़ने पर यह कलेक्शन 291.05 करोड़ तक पहुंच गया. माना जा रहा है कि 18वें दिन फिल्म ने 5 करोड़ का बिजनेस किया है. इससे फिल्म का टोटल कलेक्शन 296 करोड़ हो जाएगा.

आपको बता दें, 'वॉर' ने सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म के रिकॉर्ड में 'कबीर सिंह' और 'धूम 3' को पीछे छोड़ दिया है. अगर इसी रफ्तार से फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बढ़ता रहेगा तो वीकेंड तक 'वॉर', सलमान खान-अनुष्का शर्मा स्टारर सुल्तान के लाइफटाइम कलेक्शन रिकॉर्ड को भी पीछे छोड़ देगी.

भारत ही नहीं बल्क‍ि विदेशों में भी 'वॉर' जमकर कमाई कर रही है. फिल्म ने अमेरिका, यूएई और यूके में अब तक 12.10 मिलियन डॉलर यानी 86.04 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है. देश-विदेश के ऑडियंस ने फिल्म को पॉजिटिव रिस्पॉन्स दिया है, वहीं गांधी जयंती, वीकेंड, दशहरा और अब प्री-दिवाली और दिवाली की वजह से फिल्म को फायदा मिल सकता है.

बात करें तो 'वॉर' के साथ ही हॉलीवुड मूवी 'जोकर' और साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी स्टारर 'साय रा नरसिम्हा रेड्डी' भी रिलीज हुई थी. लेकिन इन दोनों फिल्म का 'वॉर' पर कोई असर नहीं पड़ा. वहीं प्रियंका चोपड़ा-फरहान अख्तर स्टारर 'द स्काई इज पिंक' के रिलीज के बावजूद 'वॉर' की नॉन-स्टॉप कमाई जारी रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details