दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 5, 2020, 10:24 PM IST

ETV Bharat / sitara

कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ वाजिद खान का निधन : परिवार

वाजिद खान के परिवार की तरफ से एक स्टेटमेंट साझा किया गया जिसमें बताया गया कि संगीतकार का निधन कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ. हालांकि उनका गले के संक्रमण का इलाज चल रहा था, लेकिन कोविड-19 का जिक्र नहीं किया गया है.

wajid khan, ETVbharat
कार्डियक अरेस्ट से हुआ वाजिद खान का निधन : परिवार

मुंबई: संगीतकार वाजिद खान के निधन के बाद शुक्रवार को उनके परिवार ने एक बयान जारी किया, जिसमें उन्होंने इलाज के लिए अस्पताल के कर्मचारियों का शुक्रिया अदा किया है.

परिवार ने यह भी बताया कि वाजिद की मृत्यु कार्डियक अरेस्ट के कारण हुई. बयान में कोरोना वायरस का कोई जिक्र नहीं किया गया है.

बयान में कहा, 'हमारे सबसे प्यारे वाजिद का निधन 47 साल की उम्र में 1 जून को कार्डियक अरेस्ट की वजह से सुराना सेठिया अस्पताल में 00:30 बजे हुआ. पिछले साल उनका एक सफल किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था और उनका गले के संक्रमण का इलाज चल रहा था.'

बयान में आगे कहा गया, 'हम डॉ. प्रिंस सुराणा के प्रति आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जो हमारे परिवार की तरह हैं और जिन्होंने वाजिद की देखभाल एक भाई की तरह की थी. डॉ प्रशांत केवले, डॉ कीर्ति सबनीस, डॉ निखिल जैन, डॉ रूपेश नाइक, डॉ दीपेन देओल, डॉ असीम थम्बा और पूरे अस्पताल के कर्मचारी, जो वाजिद का इलाज कर रहे थे और उनकी देखभाल में कोई कसर नहीं छोड़ रहे थे, हम आप में से प्रत्येक को दिल की गहराइयों से धन्यवाद देते हैं.'

बयान को संगीतकार भाई जोड़ी साजिद-वाजिद के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया है.

वाजिद अपने पीछे पत्नी और दो बच्चों, एक बेटी और एक बेटे को छोड़ गए हैं.

पढ़ें- इन गानों के जरिए यादों में ताजा रहेंगे म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान

बॉलीवुड को कई सुपरहिट ट्रैक देने वाले संगीतकार के निधन पर सलमान खान समेत सभी सितारों ने दुख जताया.

(इनपुट्स- आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details