दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

मशहूर फैशन डिजाइनर Virgil Abloh का 41 की उम्र में निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

Virgil Abloh कार्डियक अंगी सरकोमा (कैंसर) से पीड़ित थे और कई सालों से इस बीमारी से झूज रहे थे. बता दें, Virgil Abloh दुनिया के पहले ब्लैक प्रजाति के फैशन डिजाइनर थे, जो यूरोपियन लग्जरी हाउस को लीड करते थे.

By

Published : Nov 29, 2021, 3:14 PM IST

Virgil Abloh
Virgil Abloh

हैदराबाद :वर्ल्ड फेमस और फैशन इंडस्ट्री के मशहूर डिजाइनर वर्जिल अब्लह (Virgil Abloh) का रविवार (28 नवंबर) को 41 साल की उम्र में निधन हो गया. वह कैंसर से पीड़ित थे. Virgil Abloh ऑफ-व्हाइट कंपनी के फाउंडर और मल्टीनेशनल मेन्सवियर कंपनी लूइस व्यूटन (Louis Vuitton) के आर्टिस्टिक डायरेक्टर थे.

एलवीएमएस और Virgil Abloh के ऑफिशियल पेज से उनके निधन की जानकारी दी गई है. फैशन डिजाइनर के आक्समिक निधन से देश और दुनिया की दिग्गज हस्तियों ने दुख प्रकट किया है. वहीं, बॉलीवुड में भी Virgil Abloh के निधन से शोक की लहर दौड़ गई है.

गौरतलब है कि Virgil Abloh कार्डियक अंगी सरकोमा (कैंसर) से पीड़ित थे और कई सालों से इस बीमारी से झूज रहे थे. बता दें, Virgil Abloh दुनिया के पहले ब्लैक प्रजाति के फैशन डिजाइनर थे, जो यूरोपियन लग्जरी हाउस को लीड करते थे.

फैशन की दुनिया में उनका कोई सानी नहीं है. बॉलीवुड में भी उनके स्टाइल और फैशन का लोहा माना जाता था. Virgil Abloh ने दुनियाभर की दिग्गज हस्तियों के लिए हर किस्म का फैशन तैयार किया था.

वहीं, Virgil Abloh के निधन से दुनियाभर में शोक की लहर दौड़ गई है. इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर और सुजैन खान ने दुख व्यक्त किया है.

सुजैन खान ने कहा है कि Virgil Abloh जैसा शख्स अब फिर कभी पैदा नहीं होगा. विदेशी हस्तियों में स्टार फुटबॉलर डेविड बेकहम, अमेरिकन मॉडल गिगी हैडिड, केंडल जेनर और हैले बीबर ने Virgil Abloh की मौत पर शोक व्यक्त किया है.

ये भी पढे़ं : मशहूर कोरियोग्राफर शिवा शंकर का कोरोना से निधन, सोनू सूद करा रहे थे इलाज

ABOUT THE AUTHOR

...view details