दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

#MeToo: विपुल शाह को यौन शोषण मामले में मिली क्लीन चिट

विपुल शाह को यौन शोषण मामले में भारतीय फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन (IFTDA) द्वारा क्लीन चिट मिल गई है.

By

Published : Mar 4, 2019, 9:33 AM IST

Pic Courtesy: Official Instagram Account, File Photo

हैदराबाद : 'नमस्ते इंग्लैंड' के निर्देशक विपुल शाह को यौन शोषण मामले में भारतीय फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन (IFTDA) द्वारा क्लीन चिट मिल गई है.


एक प्रमुख दैनिक में प्रकाशित IFTDA के पत्र में कहा गया है कि एल्नाज नोरौजी ने आंतरिक शिकायत समिति (ICC) के समक्ष कथित यौन उत्पीड़न मामले की जांच में तथ्यों का खुलासा करने से इनकार कर दिया. हालांकि निर्देशक विपुल शाह इस मामले की जांच के लिए पूरी तरह से तैयार थे. इसके बाद विपुल शाह को क्लीन चिट दे दी गई है.

Pic Courtesy: Official Instagram Account, File Photo


IFTDA के अध्यक्ष अशोक पंडित ने कहा कि एल्नाज नोरौजी, विपुल शाह पर लगे आरोपों को साबित करने में विफल रही हैं. हालांकि उन्हें जब इस मामले की जांच की जरूरत महसूस होगी वह संपर्क कर सकती हैं.
बता दें एक्ट्रेस और मॉडल एल्नाज नोरौजी ने डायरेक्टर विपुल शाह पर मानसिक प्रताड़ना और यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. एल्नाज नोरौजी ने यह खुलासा किया था कि विपुल शाह उन्हें फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' में लेने वाले थे.


एल्नाज ने बताया- विपुल से मिलने के कुछ दिन बाद वर्सोवा बीच पर मेरा ऑडिशन लिया गया, लेकिन इस ऑडिशन से विपुल संतुष्ट नहीं हुए और उन्होंने मुझे अपने ऑफिस बुलाया. इस दौरान विपुल ने मेरे करीब आने की भी कोशिश की. हम दोबारा मिले तो उन्होंने मुझे किस करने की कोशिश की. हालांकि, मैंने उन्हें धक्का देकर दूर कर दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details