दिल्ली

delhi

जियो मामी में दिखाई जाएगी विक्रांत और श्वेता की फिल्म 'कार्गो'

By

Published : Oct 9, 2019, 10:46 PM IST

विक्रांत मैसी और श्वेता त्रिपाठी स्टारर फिल्म 'कार्गो', जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल के 21वें संस्करण में दिखाई जाएगी. फिल्म की कहानी एक महिला अंतरिक्ष यात्री के बारे में है.

Courtesy: IANS

मुंबई: विक्रांत मैसी और श्वेता त्रिपाठी अभिनीत साइंस फिक्शन फिल्म 'कार्गो', जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल के 21वें संस्करण में दिखाई जाएगी. अराती कादव द्वारा निर्देशित इस फिल्म को मामी स्पॉटलाइट सेक्शन में चुना गया है. फिल्म की कहानी एक महिला अंतरिक्ष यात्री के बारे में है जिसकी मुलाकात एक अंतरिक्ष यान पर बहुत ही कम बोलने वाले एक दूसरे अंतरिक्ष यात्री से होती है. काम के साथ उसे शिप पर रखे कुछ रहस्यमय सामानों के बारे में पता चलता है.

पढ़ें: विक्रांत मैसी की झोली में एक और प्रोजेक्ट, दीपिका के बाद यामी के साथ जमेगी जोड़ी

मामी में फिल्म के चुनाव पर बात करते हुए विक्रांत ने कहा, 'हम अपनी कहानी बताना चाहते थे और चाहते थे कि यह अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचे. मुंबई में मामी में अच्छी फिल्मों की हमेशा सराहना हुई है.' श्वेता ने कहा, 'मामी हमेशा से ही मेरे लिए सुपर स्पेशल रहा है.' उन्होंने कहा, 'एक कलाकार होने के नाते, मैं जितना हो सके हर शैली में काम करना चाहती हूं इसलिए जब मुझे इस फिल्म में अपने किरदार के बारे में पता चला तो मैं बेहद रोमांचित हुईं. सितारों में कभी न देखे गए किसी दुनिया का हिस्सा बनने को लेकर मुझमें उत्सुकता थी.'

इस फेस्टिवल का आयोजन 17-24 अक्टूबर तक होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details