दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

KGF 2 Vs BEAST : थलापति विजय ने 'रॉकी भाई' को दिया चैलेंज, बॉक्स ऑफिस पर होगी भिड़ंत

रॉकिंग स्टार यश की 'केजीएफ-2' और साउथ सुपरस्टार विजय की 'बीस्ट' के बीच अप्रैल में सीधा मुकाबला होगा. क्योंकि बीस्ट 13 अप्रैल तो वहीं, केजीएफ-2, 14 अप्रैल को रिलीज हो रही है.

By

Published : Mar 22, 2022, 3:09 PM IST

Updated : Mar 22, 2022, 5:23 PM IST

BEAST Vs KGF 2
ऑफिस

हैदराबाद : KGF 2 Vs Beast Clash: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार थलापति विजय 'मास्टर' के बाद अब फिल्म 'बीस्ट' से बॉक्स ऑफिस पर बम फोड़ने के लिए तैयार हो गए हैं. विजय की मच अवेटेड फिल्म 'बीस्ट' की रिलीज डेट सामने आ गई है. मेकर्स ने फिल्म को इस साल 13 अप्रैल को रिलीज करने का एलान किया है. इस एलान के साथ मेकर्स ने 'बीस्ट' से नया पोस्टर भी शेयर किया है. 'बीस्ट' की रिलीज डेट के एलान से खलबली मच गई है, क्योंकि 'बीस्ट' से एक दिन बाद पैन इंडिया फिल्म 'केजीफ-2' रिलीज हो रही है. ऐसे में अप्रैल में बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी टक्कर देखने को मिलेगी.

विजय और यश में होगी टक्कर

रॉकिंग स्टार यश की केजीएफ: चैप्टर-2 का फैंस को बेसब्री से इंतजार है, तो वहीं तमिल सुपरस्टार विजय की फैन फॉलोइंग भी कम नहीं है. बता दें, 13 अप्रैल को 'बीस्ट' तो वहीं 14 अप्रैल को 'केजीएफ: चैप्टर-2' देशभर के सिनेमाघरों में दस्तक देगी. बता दें, 'केजीएफ: चैप्टर-2' एक पैन इंडिया फिल्म है, जो कन्नड़ के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में भी रिलीज होगी. वहीं फिल्म 'बीस्ट' केवल तमिल में ही रिलीज होगी. ऐसे में तमिल थिएटर्स में 'बीस्ट' और 'केजीफ-2' के बीच तगड़ी जंग हो सकती है.

जर्सी और केजीएफ-2 में जंग ?

इधर, बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' अप्रैल में इस दिन रिलीज हो रही है, जिसे 'केजीएफ-2' से सिनेमाघरों में सामना करना पड़ेगा. शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' को 'केजीएफ-2' के आगे नुकसान उठाना पड़ सकता है, क्योंकि हिंदी पट्टी के दर्शकों में यश की पॉपुलैरिटी खूब बढ़ चुकी है. ऐसे में दर्शकों का ध्यान 'जर्सी' पर नहीं बल्कि 'केजीफ-2' पर है.

ये भी पढ़ें : 'द कश्मीर फाइल्स' की स्क्रीनिंग: राजस्थान के कोटा में धारा 144 लागू

Last Updated : Mar 22, 2022, 5:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details