दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'यारा' का ट्रेलर रिलीज, फ्रेंडशिप डे पर आ रही है फिल्म

तिग्मांशु धूलिया द्वारा निर्देशित फिल्म 'यारा' का ट्रेलर आउट हो गया है. विद्युत जामवाल, अमित साध, विजय वर्मा, श्रुति हासन और संजय मिश्रा अभिनीत यह फिल्म 30 जुलाई को ज़ी 5 पर रिलीज़ होगी.

By

Published : Jul 13, 2020, 10:28 PM IST

Vidyut Jammwal yaara trailer released
Vidyut Jammwal yaara trailer released

मुंबई: आने वाले फ्रेंडशिप डे (30 जुलाई) पर दर्शकों को 'यारा' की दुनिया से रुबरु करवाया जाएगा. चार कुख्यात अपराधियों के बीच दोस्ती की कहानी की झलक साझा करते हुए ट्रेलर रिलीज कर दिया है.

ट्रेलर फागुन, मितवा, रिजवान और बहादुर की कहानी के बारे में है जो बड़े होकर दोस्ती और अपराध में भागीदार बनते हैं. लेकिन उनकी दोस्ती को एक कठिन परीक्षा से गुजरना पड़ता है. क्या उनका रिश्ता इस चुनौती को पार करने में सफल रहेगा, इन सभी सवालों के जवाब 30 जुलाई को मिलेंगे.

'यारा' एक क्राइम ड्रामा है जो चार कुख्यात अपराधियों के बीच स्थायी दोस्ती का परीक्षण करती है. यह फिल्म एक मजेदार, उत्तेजक और रोमांचकारी कहानी है, जो नेपाल-भारत सीमा के पार जद्दोजहद करने वाले गैंग के चार दोस्तों की सफलता और असफलता की कहानी दिखाती है. फिल्म फ्रेंच फीचर फिल्म 'ए गैंग स्टोरी' का लाइसेंस प्राप्त अनुकूलन है.

फिल्म में खास किरदार निभाने वाले अभिनेता विद्युत जामवाल कहते हैं, "यह दोस्ती की कहानी है जो हम सभी अपने जीवन में अनुभव करते हैं. इस फ्रेंडशिप डे पर, आप 'यारा' में चार पात्रों में से एक से संबंधित महसूस करेंगे. यह फिल्म 30 जुलाई को जी5 पर प्रीमियर की जाएगी."

फिल्म में अभिनेता अमित साध भी मुख्य भूमिका में है. उन्होंने कहा, "यारा एक क्राइम ड्रामा है जो चार कुख्यात दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है, उन्होंने एक दूसरे को नहीं चुना है, बल्कि भाग्य ने उन्हें एक दूसरे के लिए चुना है. समय उनकी दोस्ती की परीक्षा लेगा.''

अभिनेता विजय वर्मा ने कहा, "हमारी दोस्ती के अविश्वसनीय बंधन के लिए दुनिया हमें (यारा) जानेगी. अपराध में भागीदार दोस्तों की एक ऐसी कहानी पेश की जाएगी जो अंतत: समय की परीक्षा होगी. यारा को फ्रेंडशिप डे पर रिलीज किया जाएगा। इसका प्रीमियर 30 जुलाई को जी5 पर होगा. जरूर देखें और हमें उम्मीद है कि आपको यह पसंद आएगी."

श्रुति हासन ने साझा किया, "यारा एक अनूठी भावुक कहानी है जिसमें कई वर्षों की कहानी शामिल है और तीव्रता की सही मात्रा है. चार लड़कों की कहानी में, मैं अकेली महिला हूं और मेरा किरदार प्लॉट ट्विस्ट में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है. मेरा इस प्रोजेक्ट पर काम करने का बहुत अच्छा अनुभव रहा है, खासकर हमारे निर्देशक तिग्मांशु सर के साथ."

फिल्म तिग्मांशु धूलिया द्वारा निर्देशित है और अजुरे एंटरटेनमेंट के लिए सुनीर खेतरपाल द्वारा निर्मित है.

इनपुट-आईएएनएस

ABOUT THE AUTHOR

...view details