दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 19, 2019, 1:52 PM IST

ETV Bharat / sitara

विद्युत जामवाल ने पूरी की कमांडो 3 की शूटिंग, इस दिन होगी रिलीज

विद्युत जामवाल ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'कमांडो 3' की शूटिंग पूरी कर ली है. फिल्म में अदा शर्मा, अंगिरा धर और गुलशन देवैया भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे. आदित्य धर द्वारा निर्देशत, फिल्म 6 सितंबर 2019 को रिलीज होगी.

vidyut jammwal starrer commando 3 to now vidyut jammwal starrer commando 3 to now release on september 6 on september 6

मुंबई : बॉलीवुड एक्शन हीरो विद्युत जामवाल ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'कमांडो 3' की शूटिंग पूरी कर ली है. इस फिल्म का निर्देशन आदित्य धर ने किया है. यह एक्शन थ्रिलर कमांडो की तीसरी फिल्म है. इससे पहले इसी कड़ी में 2013 में कमांडो और 2017 में कमांडो 2 स्क्रीन पर आ चुकी हैं. इसमें विद्युत के अलावा अदा शर्मा, अंगिरा धर और गुलशन देवैया भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे. यह फिल्म 6 सितंबर 2019 को रिलीज होगी.

हाल ही में विद्युत जामवाल को मुंबई की मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट ने बरी किया है. बात 2007 की है. विद्युत और उनके एक दोस्त पर राहुल सूरी नाम के व्यक्ति के सिर पर बोतल से प्रहार करने का आरोप था. इस मामले की लंबी सुनवाई के बाद सबूत के अभाव में दोनों को बरी कर दिया है.

पढ़ें- 12 साल पुराने इस मामले में विद्युत जामवाल को कोर्ट से मिली राहत

विद्युत जामवाल ने अपने करियर की शुरुआत 2011 में तेलुगु फिल्म शक्ति से की थी. इसी साल उन्होंने जॉन अब्राहम और जिनेलिया डिसूजा अभिनीत फोर्स से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने इस फिल्म में विलेन का रोल निभाया था, जिसे दर्शकों और आलोचकों ने काफी पसंद किया था. आपको बता दें कि विद्युत ने तीन साल की उम्र में ही मार्शल आर्ट्स की शिक्षा लेनी शुरू कर दी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details