दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'यारा' का रोमांटिक सॉन्ग रिलीज, एक-दूजे के प्यार में डूबे दिखे विद्युत और श्रुति

विद्युत जामवाल और श्रुति हासन की फिल्म 'यारा' का नया गाना 'भेदी' रिलीज हो गया है. गाने में दोनों के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री नजर आ रही है. तिग्मांशु धूलिया के निर्देशन में बनी फिल्म यारा 2011 की फ्रेंच फिल्म गैंग स्टोरी की रीमेक है.

By

Published : Jul 21, 2020, 9:09 PM IST

Vidyut Jammwal film yaara song
Vidyut Jammwal film yaara song

मुंबई: विद्युत जामवाल और श्रुति हासन अभिनीत फिल्म 'यारा' 30 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म का एक नया गाना 'भेदी' रिलीज हो गया है. इस गाने में विद्युत जामवाल और श्रुति हासन के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री देखी जा सकती है.

2 मिनट 32 सेकेंड के इस गाने में अंकित तिवारी और ऐश्वर्या मजूमदार ने अपनी आवाज दी है. गाने के लीरिक्स मनोज मुन्तशिर के हैं.

श्रुति ने अपने ट्विटर हैंडल पर गाने की झलक साझा की.

विद्युत ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गाने के रिलीज होने की जानकारी दी.

'यारा' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था. फिल्म चार दोस्तों की कहानी है. ये फिल्म साल 2011 में आई फ्रेंच फिल्म 'गैंग स्टोरी' का रीमेक है जो कि चार अपराधियों फागुन, मितवा, रिजवान और बहादुर की दोस्ती के इर्द-गिर्द घूमती है, जो चौकड़ी गैंग का हिस्सा हैं.

'यारा' फिल्म में विद्युत जामवाल, अमित साध, विजय वर्मा के अलावा श्रुति हासन नजर आएंगी. फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.

फिल्म का निर्देशन तिग्मांशु धूलिया कर रहे हैं. तिग्मांशु इससे पहले कई बेहतरीन फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. इरफान खान की फिल्म 'पान सिंह तोमर' तिग्मांशु ने ही डायरेक्ट की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details