दिल्ली

delhi

विद्या बालन ने खत्म की 'शकुंतला देवी- ह्यूमन कंप्यूटर' की शूटिंग

By

Published : Nov 20, 2019, 12:43 PM IST

विद्या बालन ने मैथ्स जीनियस शकुंतला देवी के जीवन पर आधारित अपनी अपकमिंग फिल्म 'शकुंतला देवी- ह्यूमन कंप्यूटर' की शूटिंग बुधवार को खत्म की.

vidya balan wraps up shooting of shakuntala devi- human computer

मुंबईः विद्या बालन ने बुधवार को अपनी अपकमिंग फिल्म 'शकुंतला देवी-ह्यूमन कंप्यूटर' की शूटिंग रैप अप की अनाउंसमेंट की. इस फिल्म में अभिनेत्री ह्यूमन कंप्यूटर कही जाने वाली गणितज्ञ शकुंतला देवी का किरदार निभाने वाली हैं.

एक्टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म के सेट्स से तस्वीरें शेयर की जहां वह पूरी कास्ट और क्रू फिल्म के शूटिंग रैप अप को केक काट कर सेलिब्रेट कर रहें हैं.

फोटोज में, विद्या ने डायरेक्टर अनु मेनन और प्रोड्यूसर विक्रम मल्होत्रा के साथ केक काटते समय पोज देती हुईं नजर आ रहीं हैं.

vidya balan wraps up shooting of shakuntala devi- human computer
दूसरी क्लिप में, अभिनेत्री अपनी टीम के साथ स्वादिष्ट पकवान का मजा लेते हुए दिख रहीं हैं.
vidya balan wraps up shooting of shakuntala devi- human computer
अभिनेत्री ने इस तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'शकुंतला देवी का शूट रैप.'

पढ़ें- जैकलीन ने अनाउंस किया अगला प्रोजेक्ट, जॉन अब्राहम और रकुल प्रीत के साथ आएंगी नजर

अपकमिंग फिल्म मैथमैटिकल जीनियस शकुंतला देवी जी के जीवन पर आधारित बायोपिक है जो कि 2020 की गर्मियों में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए शेड्यूल है.

शकुंतला देवी की काबिलियत ने कैल्कुलेशन को इतना आसान बना दिया कि वह अपनी उंगलियों पर बड़ी बड़ी कैल्कुलेशन्स चुटकियों में कर लेती थीं, उनकी काबिलियत का पहली बार पता तब चला जब उन्होंने 5 साल की उम्र में 18 साल के स्टूडेंट्स की मैथ्स की प्रोब्लम हल की.

इसके अलावा उन्होंने कभी औपचारिक शिक्षा नहीं ली थी फिर भी उन्हें कई मैथ्स अवॉर्डस से सम्मानित किया गया है.

पिछले महीने ही अभिनेत्री ने फिल्म से अपना फर्स्ट लुक पोस्टर और फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया था जिसमे वह शकुंतला देवी जी जैसी लाल साड़ी पहने और माथे पर बड़ी बिंदी के साथ टॉम बॉय हेयर कट में बिल्कुल पर्फेक्ट लग रहीं थीं.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details