दिल्ली

delhi

By

Published : Sep 21, 2019, 4:25 PM IST

Updated : Oct 1, 2019, 11:41 AM IST

ETV Bharat / sitara

'तख्त' की जंग में रणवीर के खिलाफ बिगुल बजा चुके हैं विकी कौशल

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल जो करण जौहर की अपकमिंग पीरियड ड्रामा 'तख्त' में पहली बार रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन साझा करते नज़र आएंगे, उन्होंने कहा कि वह 'दूसरों को बेहतर बनाने' के लिए यहाँ नहीं हैं.

takht

मुंबई: अभिनेता विक्की कौशल का कहना है कि वह करण जौहर की मल्टी-स्टारर पीरियड ड्रामा 'तख्त' में औरंगजेब का किरदार निभाने के लिए उत्सुक हैं, लेकिन सह-कलाकार रणवीर सिंह के साथ उनकी कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है.

'तख्त' ने मुगल बादशाह औरंगजेब और उसके भाई दारा शिकोह (रणवीर) के बीच संबंधों का पता लगाया. जब उनसे पूछा गया कि क्या वह अपने कैरेक्टर के अंधेरे पक्ष को उजागर करने के लिए तैयार हैं, तो उन्होंने कहा, 'मैं ऐसा करना चाहता हूं. लेकिन चाल औरंगजेब को खोजने के लिए है. उनके दिल और दिमाग में उनकी कार्रवाई को सही ठहराया. 'एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए सबसे पेचीदा हिस्सा उन्हें विक्की कौशल के रूप में न्याय नहीं करना होगा, लेकिन वास्तव में औरंगजेब ने जो किया, उसके लिए उस पर विश्वास करना सही था. उसके लिए, यह सब समझ में आता है. उस बिंदु तक पहुंचने के लिए एक अभिनेता के रूप में एक कार्य है. अगर वह रणवीर से आगे निकलने के लिए तैयार हैं, तो अभिनेता ने कहा कि वह इस तरह के अवसर को नहीं देखते हैं.

उन्होंने आगे कहा, 'मैं रणवीर को देखता हूं. 'गली बॉय' में उन्होंने जो किया वह अद्भुत था और यहां तक ​​कि उनकी अन्य फिल्मों में भी. मैं एक अभिनेता होने के कारण जब मैं उन्हें देख रहा हूं तो दो फ्रेम में दर्शकों के लिए स्विच कर रहा हूं . वह इन अवधि के नाटकों में एक समर्थक हैं. इसलिए, जब भी हम मिलते हैं, वह मुझे मार्गदर्शन देते हैं, तो वह मुझे बताते हैं कि यह एक अलग दुनिया है और इसे कैसे करना है.'

पढ़ें- 'भूत' की रिलीज डेट बढ़ी आगे, अब इस दिन आएगी विक्की कौशल की फिल्म

विक्की ने कहा कि 'तख्त', जिसमें भूमि पेडनेकर, आलिया भट्ट, जान्हवी कपूर और करीना कपूर खान भी हैं. मेरी व्यक्तिगत कार्यशालाएं शुरू हो गई हैं. मुझे अपने चरित्र के लिए नया कौशल सेट सीखना होगा. मेरी खोज हमेशा ईमानदारी से अपनी भूमिका निभाने की है, भले ही इसकी लंबाई कितनी भी हो.

मैंने करण के साथ 'लस्ट स्टोरीज' में काम किया है और मैं उनकी दृष्टि के साथ जा रहा हूं, वह औरंगजेब को किस तरह से देख रहे हैं. अभिनेता 1971 के युद्ध के हीरो फील्ड मार्शल की बायोपिक में भी दिखाई देंगे.

Last Updated : Oct 1, 2019, 11:41 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details