दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 4, 2019, 10:00 AM IST

ETV Bharat / sitara

वरुण धवन के बचपन का सपना हुआ साकार

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने फिल्म 'हॉब्स एंड शॉ' की सराहना करते हुए अपने ट्विटर अकांउट पर एक ट्वीट किया, जिस पर गौर करते हुए 'हॉब्स एंड शॉ' के अभिनेता ड्वेन जॉनसन ने भी री-ट्वीट किया.

वरुण धवन के बचपन का सपना हुआ साकार

मुंबई:अभिनेता वरुण धवन ने 'हॉब्स एंड शॉ' की प्रशंसा करते हुए अपने ट्विटर अकांउट पर एक ट्वीट किया. इसमें उन्होंने फिल्म में दिखाए गए 'सामोन कल्चर' की तारीफ की. वरुण के इस ट्वीट पर फिल्म 'हॉब्स एंड शॉ' के अभिनेता ड्वेन जॉनसन ने री-ट्वीट किया. हैरत की बात यह रही कि अभिनेता ड्वेन ने वरुण के ट्वीट पर गौर किया और वरुण ने फिल्म के बारे में जो कुछ भी लिखा था, उस पर डवेन ने री-ट्वीट करते हुए लिखा, 'महलो ब्रदर एंड ग्लैड यू लव्ड इट. यू आर द बेस्ट.'

वरुण धवन के बचपन का सपना हुआ साकार

वरुण अपने ट्वीट को नोटिस होते हुए देख खुश हुए और उसको रीवर्ट कर लिखा, 'बचपन के सपने सच होते हैं.' 'हॉब्स एंड शॉ' जो ल्यूक वार्म रिसपॉन्स के लिए ओपन किया गया था, उसने रिलीज के पहले दिन 13.15 करोड़ की कमाई की. इसमें अभिनेता ड्वेन जॉनसन और जेसन स्टेथम मुख्य किरदार में हैं. फिल्म में इदरीस एल्बा, वैनेसा किर्बी, और हेलेन मिरेन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

डेविड लीच द्वारा अभिनीत और क्रिस मॉर्गन द्वारा लिखित फिल्म 'हॉब्स एंड शॉ' अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हुई. वरुण धवन ने हाल ही में रेमो डिसूजा की 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' में रैप किया है, जिसमें श्रद्धा कपूर उनकी सह कलाकार थीं. वरुण 'कुली नंबर 1' के रीमेक में भी नजर आएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details