दिल्ली

delhi

इस दिन रिलीज होगा 'स्ट्रीट डांसर 3D' का ट्रेलर

By

Published : Nov 28, 2019, 11:51 AM IST

रेमो डीसूजा के निर्देशन में बन रही वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D के ट्रेलर की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. अभिनेता ने एक वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'भूषण कुमार जी जन्मदिन की शुभकामनाएं और स्ट्रीट डांसर 3D का ट्रेलर 12 दिसंबर को रिलीज होगा.'

Varun Dhawan & Shraddha reveal the release date of Street Dancer 3D's trailer on Bhushan Kumar's birthday
Varun Dhawan & Shraddha reveal the release date of Street Dancer 3D's trailer on Bhushan Kumar's birthday

मुंबई :एक्टर वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. आज यानि 28 दिसंबर प्रोड्यूसर भूषण कुमार के बर्थडे के दिन वरुण धवन ने एक वीडियो शेयर किया है.

इस वीडियो में वरुण और श्रद्धा कपूर भूषण कुमार को सरप्राइज देते नजर आ रहे हैं. साथ ही फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है. स्ट्रीट डांसर 3 डी का ट्रेलर 12 दिसंबर को रिलीज होने जा रहा है.

वरुण धवन के इस वीडियो में स्ट्रीट डांसर 3 डी के प्रोड्यूसर भूषण कुमार फिल्म के निर्देशन रेमो डिसूजा संग कुछ डिसकस करते नजर आ रहे हैं. तभी वरुण और श्रद्धा की एंट्री होती है वो भी केक के साथ. वरुण ने इस वीडियो के साथ लिखा है, भूषण जी जन्मदिन की शुभकामनाएं और अपने इस बर्थडे पर भूषण जी स्ट्रीट डांसर 3 डी ट्रेलर की रिलीज डेट का ऐलान करते हैं.

पढ़ें- वरुण धवन कर रहे हैं वॉर हीरो पर फिल्म बनाने की तैयारी

बता दें स्ट्रीट डांसर 3 डी एक डांस फिल्म है, जिसमें वरुण धवन, श्रद्धा कपूर के साथ नोरा फतेही और प्रभु देवा भी नजर आएंगे. स्ट्रीट डांसर 3 डी से वरुण धवन और श्रद्धा कपूर का लुक सामने आ चुका है. वरुण श्रद्धा की जोड़ी इससे पहले फिल्म एबीसीडी 2 में भी नजर आई थी और बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया था.

फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार पहले ये साफ कर चुके हैं कि स्ट्रीट डांसर 3 डी एबीसीडी से बिल्कुल अलग है, इसे इसका सीक्वव बिल्कुल भी ना समझें. स्ट्रीट डांसर 3 डी पहले इसी साल 8 नवंबर को रिलीज होने जा रही थी लेकिन फिर मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया अब स्ट्रीट डांसर 3 डी 24 जनवरी 2020 को रिलीज होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details