दिल्ली

delhi

उर्वशी रौतेला मना रहीं 28वां जन्मदिन, फोटो शेयर कर फैंस को दिया ये खास तोहफा

By

Published : Feb 25, 2022, 10:19 AM IST

Updated : Feb 25, 2022, 10:36 AM IST

उर्वशी रौतेला आज अपना 28वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. उर्वशी ने वीडियो और तस्वीरें शेयर कर जन्मदिन पर मिलने वाली बधाई को स्वीकार करते हुए फैंस का तह दिल से शुक्रिया अदा किया है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने इस वीडियो और तस्वीरों को शेयर कर लिखा है, जन्मदिन की बधाई के आप सभी का दिल से शुक्रिया'.

urvashi rautela
उर्वशी रौतेला

हैदराबाद : बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला आज अपना 28वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. उर्वशी का जन्म 25 फरवरी 1994 को कोटद्वार (उत्तराखंड) में हुआ. उर्वशी ने बॉलीवुड के दमदार एक्टर सनी देओल स्टारर फिल्म 'सिंह साहब दी ग्रेट' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उर्वशी बॉलीवुड में अपनी पाक और मिल्की ब्यूटी के लिए मशहूर हैं. बर्थडे पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर किये हैं. एक्ट्रेस ने जन्मदिन की बधाई देने पर तोहफे के रूप में अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस का धन्यवाद भी किया है.

उर्वशी रौतेला

उर्वशी ने वीडियो और तस्वीरें शेयर कर जन्मदिन पर मिलने वाली बधाई को स्वीकार करते हुए फैंस का तह दिल से शुक्रिया अदा किया है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने इस वीडियो और तस्वीरों को शेयर कर लिखा है, 'जन्मदिन की बधाई के आप सभी का दिल से शुक्रिया'.

इसके अलावा उर्वशी ने एक लंबा नोट भी अपने पोस्ट में लिखा है. एक्ट्रेस ने लिखा, 'यह एक खूबसूरत दिन है, यह एक बहुत यादगार पल है कि मेरी जिंदगी में इतनी खूबसूरती के लिए मैं कितनी आभारी हूं, इस एहसास का हिस्सा होने के लिए धन्यवाद, मैं अपने सभी फैंस, दोस्त और परिजनों को धन्यवाद कहती हूं, जिन्होंने मुझे खास दिन पर याद किया, मेरे सभी दोस्तों को विशेष धन्यवाद, जो मौजूदा समय में ग्लोबट्रोटिंग कर रहे हैं, जो अभी भी प्रयास कर रहे हैं, मुझे दक्षिण अफ्रीका, इंग्लैंड, फ्रांस, मॉरीशस, कोलंबिया और कनाडा से बधाई संदेश मिले! आप सभी को प्यार'.

उर्वशी रौतेला

बता दें, एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि वह हर अपने जन्मदिन पर घर में पूजा करते हैं. एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि उनके जन्मदिन पर पेरेंट्स 1 फरवरी से ही शॉपिंग में जुट जाते हैं.

बता दें, उर्वशी रौतेला ने मिस दिवा यूनिवर्स 2015 का खिताब जीता था. उन्होंने मिस टीन इंडिया 2009 का खिताब भी जीता है. उर्वशी रौतेला ने इंडियन प्रिंसेस 2011, मिस टूरिज्म वर्ल्ड 2011 और मिस एशियन सुपरमॉडल 2011 का खिताब भी अपने नाम किया था.

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी पिछली बार फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' (2020) में नजर आई थीं. वहीं, एक्ट्रेस तेलुगु फिल्म 'ब्लैक रोज' से टॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं.

ये भी पढे़ं : Farhan-Shibani Wedding Bash: ब्लैक ड्रेस में बोल्ड दिखीं दीपिका पादुकोण से लेकर करीना कपूर खान

Last Updated : Feb 25, 2022, 10:36 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details