दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 25, 2020, 2:44 PM IST

ETV Bharat / sitara

उर्वशी रौतेला का फेसबुक अकाउंट हैक, ट्विटर पर दी जानकारी

उर्वशी रौतेला का फेसबुक अकाउंट हैक हो चुका है. इसकी जानकारी अभिनेत्री ने अपने टिवटर हैंडल पर दी, बॉलीवुड डीवा को इसका पता तब चला जब उनके अकाउंट से अश्लील कंटेंट पोस्ट किए गए.

ETVbharat
उर्वशी रौतेला का फेसबुक अकाउंट हैक, ट्विटर पर दी जानकारी

मुंबईः उर्वशी रौतेला का फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है, और अभिनेत्री ने अपने ट्विटर पर इसकी जानकारी साझा करते हुए मुंबई पुलिस को तलब किया. अभिनेत्री ने फैंस को चेतावनी भी दी कि फेसबुक अकाउंट पर न तो पोस्ट करें और न ही किसी पोस्ट का जवाब दें.

अभिनेत्री ने ट्वीट में लिखा, 'मेरा फेसबुक अकाउंट हैक हो चुका है प्लीज किसी भी मैसेज और पोस्ट का जवाब न दें यह मेरी टीम या मेरे द्वारा नहीं किया जा रहा है. @Facebook @facebookapp.'

उर्वशी को अपना अकाउंट हैक होने का तब पता चला जब पिछली कुछ पोस्ट में अश्लील कंटेंट साझा किए गए, जो कि अकाउंट से ही बनाए गए थे.

मुंबई पुलिस ने उर्वशी को जानकारी दी कि साइबर सेल ने इस पर काम करना शुरू कर दिया, पुलिस के पास इसकी शिकायत भी दर्ज हो चुकी है.

मुंबई पुलिस ने उर्वशी को ट्विटर पर जानकारी दी, 'हमने आपकी शिकायत को साइबर पुलिस स्टेशन में भेज दिया है.'

अभिनेत्री ने जो हालिया पोस्ट किया है, उसमें उन्होंने मुंबई पुलिस को धन्यवाद दिया और कहा, 'थैंक्यू!! अब हैकर बहुत सारे पैसे मांग रहा है.'

पढ़ें- सेल्फ-शॉट मैग्जीन कवर कंट्रोवर्सी पर शोभिता धुलिपाला ने दिया जवाब, बताई सच्चाई

बॉलीवुड डीवा और पूर्व ब्यूटी क्वीन लॉकडाउन के इन दिनों में अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर लोगों को बोरियत से बचाने के लिए शानदार और गॉर्जियस तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं.

(इनपुट्स- आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details