दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

जानिए क्यों ट्विंकल खन्ना कर रही हैं पड़ोसी ऋतिक रोशन की प्रशंसा

सोशल मीडिया पर ट्विंकल खन्ना ने ऋतिक रोशन की प्रशंसा की है. ट्विंकल ने सभी से अनुरोध किया है कि वे अपने आस-पास के लोगों की मदद करें और बताया कि कैसे उनके पड़ोसी ऋतिक लोगों की मदद के लिए बढ़- चढ़ कर आगे आ रहे हैं

By

Published : May 12, 2021, 4:58 PM IST

Twinkle Khanna gives a big shout-out to neighbour Hrithik Roshan. Read why
जानिए क्यों ट्विंकल खन्ना कर रही हैं पड़ोसी ऋतिक रोशन की प्रशंसा

हैदराबाद :लेखिका व निर्माता ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन की जम कर प्रशंसा कर रही हैं.

कोविड-19 राहत में योगदान के लिए ऋतिक के प्रयासों से प्रभावित होकर, ट्विंकल ने कहा है कि सुपरस्टार संकट के समय में कई तरीकों से जरूरतमंदो की मदद कर रहे हैं.

बता दें कि ट्विंकल ने इंस्टाग्राम पर ऋतिक की फोटो शेयर कर बताया कि कैसे अभिनेता महामारी में मदद कर रहे हैं. उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'पड़ोसी की मदद करें, मेरा पड़ोसी इस संकट के समय में अपना काम कर रहा है. ऋतिक रोशन के लिए जोरदार तालियां.'

पढ़ें : लाल सिंह चड्ढा : बायो बबल में वॉर सीक्वेंस शूट करेंगे आमिर खान और नागा चैतन्य

हालांकि ट्विंकल ने यह खुलासा नहीं किया है कि ऋतिक संकट में जरूरतमंदो की कैसे और क्या मदद कर रहे हैं. लगता है सुपर 30 अभिनेता अपने परोपकारी पक्ष को मीडिया की चकाचौंध से दूर रखना चाहते हैं.

बता दें कि इस से पहले ट्विंकल ने अभिनेत्री विद्या बालन की भी कोरोना महामारी में लोगों की गुप्त तरीके से मदद करने के लिए सराहना की थी.

इस बीच, ट्विंकल और उनके सुपरस्टार पति अक्षय कुमार लेखक ने महामारी के खिलाफ लड़ाई में 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर का दान दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details