दिल्ली

delhi

Tweet Today: करण ने शेयर किया भूत का गाना, तापसी पहुंची हरिद्वार

By

Published : Feb 12, 2020, 11:47 PM IST

Updated : Mar 1, 2020, 3:58 AM IST

विक्की कौशल स्टारर फिल्म भूत का गाना रिलीज होने की जानकारी करण और विक्की ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी. वहीं तापसी ने टवीट कर बताया कि वह इत्तेफाक से हरिद्वार के गर्ल्स हॉस्टल पहुंच गई.

celebs tweet today
celebs tweet today

मुंबई: हर रोज की तरह आज भी बॉलीवुड के सितारों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर हैंडल के जरिए फैंस से अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई बातें साझा कीं. चलिए नजर डालते हैं सेलेब्स के आज के टवीट्स पर...

विक्की कौशल के शानदार अभिनय से सजी फिल्म 'भूत: द हॉन्टेड शिप' आगामी 21 फरवरी को रिलीज होने वाली है. फिल्म का गाना 'चन्ना वे' रिलीज कर दिया गया है. जिसकी जानकारी फिल्म के निर्माता करण जौहर और एक्टर विक्की दोनों ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी.

अभिनेत्री तापसी पन्नू जल्द ही फिल्म 'थप्पड़' में नजर आएंगी. अदाकारा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया. जिसमें वह हरिद्वार के गर्ल्स हॉस्टल पहुंच काफी सारी लड़कियों से बातचीत करती नजर आ रही हैं.

राणा दग्गुबती की फिल्म 'हाथी मेरे साथी' इस साल 2 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म का टीजर शेयर किया.

इरफान खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट हो गया है. एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर फैंस को मैसेज दिया और बताया कि फिल्म का ट्रेलर कल आने वाला है.

इरफान के वीडियो को शेयर करते हुए ऋतिक रोशन ने उन्हें शुभकामनाएं दीं.

करण जौहर द्वारा निर्मित और शाहरूख-काजोल जैसे शानदार सितारों की शानदार एक्टिंग से सजी फिल्म 'माई नेम इज खान' को रिलीज हुए 10 साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर काजोल ने फिल्म के सीन्स का एक वीडियो बनाकर अपने ट्विटर पर शेयर किया.

वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, कई यादों को समेटे, यह हमेशा मेरी सबसे पसंदीदा यादों में से एक होगी! #10YearsOfMyNameIsKhan.

किंग खान ने भी ट्विटर फिल्म से कई तस्वीरें साझा करते हुए काजोल और करण का शुक्रिया अदा किया.

करण ने भी काजोल और शाहरूख को टवीट कर ढेर सारा प्यार दिया.

Last Updated : Mar 1, 2020, 3:58 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details