दिल्ली

delhi

Tweet Today: सलमान संग काम करने को लेकर खुश हैं पूजा, टाइगर ला रहे हैं बागी 3 का नया गाना

By

Published : Feb 11, 2020, 11:41 PM IST

Updated : Mar 1, 2020, 1:04 AM IST

बागी 3 में दस फिल्म का गाना दस बहाने रिक्रिएट किया जा रहा है. जो जल्द रिलीज होगा. टाइगर ने इसकी जानकारी ट्विटर पर दी. पूजा हेगड़े ने सलमान के साथ काम करने को लेकर खुशी जाहिर करते हुए टवीट किया.

celebs tweet today
celebs tweet today

मुंबई: हर रोज की तरह आज भी बॉलीवुड के सितारों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर हैंडल के जरिए फैंस को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई बातें साझा कीं. चलिए नजर डालते हैं सेलेब्स के आज के टवीट्स पर...

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर दिग्गज गायिका लता मंगेशकर और आशा भोसले के बचपन की तस्वीर साझा की.

दरअसल, लता मंगेशकर ने आज सुबह ट्वीट कर अपने आध्यात्मिक गुरु पंडित जम्मू महाराज और दिवंगत कवि नरेंद्र शर्मा की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि दी.

लता जी के इस ट्वीट के जवाब के रूप में बिग बी ने दोनों दिग्गज बहनों की यह पुरानी तस्वीर साझा की जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "लता जी और आशा जी के बचपन का चित्र। आज लता जी के ट्वीट में पढ़ा कैसे उन्होंने अपने गुरुओं को याद किया और अचानक ये चित्र मुझे मिल गया। टेलीपैथी!"

अभिनेता टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर आगामी फिल्म 'बागी 3' के पहले पार्टी जैम गाने को रिलीज करने के लिए तैयार हैं. गाने का टाइटल 'दस बहाने 2.0' है.

टाइगर ने गाने के एक पोस्टर को अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, "बागी काफी बदमाश हैं और उनका पार्टी जैम गाना भी.

'मोहन जोदड़ो' और 'हाउसफुल 4' में नजर आ चुकीं पूजा हेगड़े जल्द ही सलमान खान के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली हैं. फिल्म का नाम है 'कभी ईद कभी दिवाली'. पूजा ने अपने ट्विटर हैंडल पर सलमान के साथ काम करने को लेकर अपनी खुशी जाहिर की.

एक्टर अनिल कपूर ने अपनी फिल्म 'पुकार' के 12 साल होने पर टवीट कर कहा, 'एक यादगार फिल्म, पुकार के 12 साल पूरे.'

Last Updated : Mar 1, 2020, 1:04 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details