दिल्ली

delhi

Tweet Today: भाईजान ने पूरे किए इंडस्ट्री में 31 साल, अली अब्बास ने अपनी नई फ़िल्म का किया एलान

By

Published : Aug 29, 2019, 5:37 AM IST

Updated : Sep 28, 2019, 4:47 PM IST

निर्देशक अली अब्बास ज़फ़र ने अपनी नई फ़िल्म का किया एलान तो सलमान खान हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में पूरे हुए 31 साल.

celebrities tweets

मुंबई : बॉलीवुड सेलेब्स के सोशल मीडिया अकाउंट उनके फैंस तक पहुंचने का एक जरिए बन चुके हैं. खुद से जुड़ी कई जानकारियां साझा करनी हो या फिर अपनी किसी फिल्म की कोई अनाउंसमेंट करनी हो. हर बात के लिए सितारे अब टवीटर का सहारा लेते हैं और सिर्फ एक टवीट के जरिए अपनी बात फैंस तक पहुंचा देते हैं.

नज़र डालते हैं कि आज किस सितारे ने किया क्या टवीट...

⦁ मंगलवार को आयुष्मान खुराना ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'ड्रीम गर्ल' का एक नया प्रोमो वीडियो रिलीज किया है, जो काफी फनी है और खूब शेयर किया जा रहा है.

वीडियो के कैप्शन में आयुष्मान ने लिखा, "मिलिए पूजा के आशिक नंबर एक से. है इनके पास शायरियों का खजाना, ढूंढे बस ब्याह करने का बहाना." पूजा के ये आशिक नंबर एक हैं विजय राज. विजय ने फिल्म में एक पुलिस कॉन्स्टेबल का किरदार निभाया है जो कि आयुष्मान खुराना (पूजा) के लिए बावले हुए जा रहे हैं.

⦁ निर्देशक अली अब्बास ज़फ़र ने अपनी नई फ़िल्म का एलान कर दिया है. फ़िल्म का शीर्षक है खाली पीली और इसमें ईशान खट्टर के साथ अनन्या पांडेय लीड रोल में हैं.

अली ने ट्वीट किया था- भगवान आपका भला करे। एक डेढ़ शाणा, एक आइटम, एक टैक्सी और एक रात की कहानी। अपुन ला रहे हैं 2020 की सबसे राप्चिक मूवी। फ़िल्म अगले साल 12 जून को रिलीज़ होगी, मगर ट्विस्ट यह है कि अली इसे डायरेक्ट नहीं कर रहे हैं, बल्कि मक़बूल ख़ान निर्देशक की ज़िम्मेदारी निभाएंगे।

⦁ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में एकल उपयोग वाले प्लास्टिक के इस्तेमाल को खत्म करने के लिए अमीर खान के समर्थन के लिए धन्यवाद दिया है.

साथ ही पीएम मोदी ने यह भी उम्मीद जताई है कि आमिर के उत्साहजनक शब्द दूसरे लोगो को भी आंदोलन को मजबूत करने के लिए प्रेरित करेंगे। पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा धन्यवाद आमिर खान, एकल-उपयोग प्लास्टिक के उपयोग को समाप्त करने के लिए आंदोलन में बहुमूल्य समर्थन के लिए। आपके उत्साहजनक शब्द दूसरों को भी इस आंदोलन को मजबूत करने के लिए प्रेरित करेंगे।

⦁ सलमान खान को आज हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में 31 पूरे हो गए हैं और इस खुशी को सलमान ने इस तरह सोशल मीडिया पर शेयर किया है. सलमान ने अपने 31 साल खुशी होने के अवसर पर एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने अपनी बचपन की फोटो शेयर करते हुए एक प्यारा सा पोस्ट लिखा है।

सलमान खान ने लिखा इंडियन फिल्म इंडस्ट्री का बहुत- बहुत शुक्रिया जिन्होंने मुझे 31साल तक सपोर्ट और प्यार दिया। खासकर इस 31 साल के सफर में अपने फैंस का शुक्रियादा करना चाहता हूं।

Last Updated : Sep 28, 2019, 4:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details