दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

आयुष्मान ने ताहिरा को किया बर्थडे विश, लिखा-'तुम आई और दुनिया बदल गई मेरी'

'ड्रीम गर्ल' अभिनेता आयुष्मान खुराना ने पत्नी ताहिरा के जन्मदिन पर खास अंदाज में बधाई दी. उन्होंने ताहिरा की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर कर लिखा, तुम आई और दुनिया बदल गई मेरी.'

By

Published : Jan 21, 2020, 6:30 PM IST

Updated : Feb 17, 2020, 9:29 PM IST

Ayushmann Khurrana, Ayushmann Khurrana news, Ayushmann Khurrana updates, Ayushmann Khurrana wishes tahira, tahira birthday
Courtesy: Social Media

मुंबई:बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की एक्टिंग का जादू सभी के सर चढ़ कर बोलता है. वह सब के फेवरेट एक्टर में से एक हैं. प्रोफेशनल लाइफ के साथ अभिनेता पर्सनल लाइफ में भी सबके फेवरेट हैं. अभिनेता ने अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप को उनके जन्मदिन के खास मौके पर सबसे मनमोहक तरीके से बधाई दी.

पढ़ें: 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' ट्रेलर : होमोफोबिया से बचाने आ रहे हैं आयुष्मान

'बाला' अभिनेता ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर ताहिरा की एक प्यारी सी फोटो शेयर की. फोटो के साथ उन्होंने दिल को छू लेने वाला एक पोस्ट भी लिखा.

उन्होंने लिखा, 'ताहिरा मतलब पवित्र और धार्मिक होता है और तुम बिल्कुल वैसी ही हो. मुंबई में ये तुम्हारा पहला साल था और मेरी जिंदगी में आने के बाद तुम पहली बार इस शहर में थी. संतोष हमारा पहला हाउस हेल्प छुट्टी पर गया था और हमने पूरा दिन घर की सफाई में निकाल दिया. तुम आई और दुनिया बदल गई मेरी. तुमने प्यार और जिंदगी की तरफ मेरे नजरिए को बदला है. हैप्पी बर्थडे लव..'

2008 में दोनों ने शादी की. दोनों के दो बच्चे, बेटा विराजवीर और बेटी वरुष्का भी हैं. आयुष्मान और ताहिरा की बॉन्डिंग जबरदस्त है.

ताहिरा के बर्थडे सेलिब्रेशन की बात करें तो, कल रात एक पार्टी हुई, जिसमें ट्विंकल खन्ना, यामी गौतम, सोनाली बेंद्रे और राजकुमारी राव जैसी हस्तियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई.

अपने जन्मदिन की पार्टी से कुछ तस्वीरें साझा करते हुए ताहिरा ने अपने प्रशंसकों, दोस्तों और परिवार को उनकी विशेस के लिए धन्यवाद दिया. उन्होंने लिखा, 'मेरे दिन को इतना खास बनाने के लिए आप सभी का धन्यवाद. आज मेरा जन्मदिन है और मैं सुपर एक्साइटेड हूं # # बर्थडे गर्ल.'

बता दें कि, साल 2018 में, ताहिरा ब्रेस्ट कैंसर से डायग्नोस हुई थीं. उन्होंने अपनी इस बीमारी से जमकर लड़ाई की और अंत में इससे उभरकर निकलीं. ताहिरा ने कई बार कहा है कि उन्होंने कैंसर से जंग इसलिए जीती क्योंकि आयुष्मान उनके साथ थे.

वर्कफ्रंट की बात करें तो, आयुष्मान को पिछली बार फिल्म 'बाला' में देखा गया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. क्रिटिक्स ने भी फिल्म की जमकर तारीफ की थी. सोमवार को आयुष्मान की अपकमिंग फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का ट्रेलर रिलीज हुआ था. इस ट्रेलर को खूब तारीफ मिल रही है.

इनपुट-आईएएनएस

Last Updated : Feb 17, 2020, 9:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details