दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 23, 2019, 3:18 PM IST

ETV Bharat / sitara

'टोटल धमाल' का बॉक्स ऑफिस पर कमाल, पहले दिन ही कमा लिए इतने करोड़

हैदराबाद: इस शुक्रवार रिलीज़ हुई फिल्म 'टोटल धमाल' ने रिलीज़ के पहले दिन ही कमाल कर दिया. अजय देवगन, माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर जैसे सितारों से सजी इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही टिकट खिड़की पर 16.50 करोड़ रुपए का कारोबार किया.

PC-Film Poster


जी हां, 'टोटल धमाल' ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स पाते हुए पहले दिन शानदार कमाई कर डाली. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फिल्म को वीकेंड से अच्छा कलेक्शन करने को मिल सकता है, क्योंकि अभी भी वीकेंड के दो दिन शनिवार और रविवार बचे हुए हैं.

बता दें कि इंद्र कुमार के डायरेक्शन में 'धमाल' सीरीज की यह तीसरी फिल्म है. 'टोटल धमाल में इस बार अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी , संजय मिश्रा मुख्य भूमिकाओं में हैं.

'धमाल' सीरीज की पहली फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी. जिसमें संजय दत्त, अरशद वारसी, रितेश देशमुख, जावेद जाफरी और आशीष चौधरी मुख्य किरदार में थे. दर्शकों को यह फिल्म खूब पसंद आई थी.

सीरीज की दूसरी फिल्म 'डबल धमाल' 4 साल बाद 2011 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को दर्शकों का उतना प्यार नहीं मिला था. जितना प्यार सीरीज की पहली फिल्म को मिला था. सीरीज की तीसरी फिल्म में कई नए किरदार जुड़े हैं. जिनमें अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित शामिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details