दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 21, 2020, 8:28 AM IST

Updated : Mar 21, 2020, 9:30 AM IST

ETV Bharat / sitara

कनिका और राणा कंट्रोवर्सी पर ऋषि ने कहा-'कुछ कपूरों के लिए कठिन समय है'

बॉलीवुड की प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद अभिनेता ऋषि कपूर ने कनिका और यस बैंक के संस्थापक राणा कपूर की फोटो शेयर कर कहा कुछ कपूरों का टाइम खराब चल रहा है.

Rishi Kapoor after Kanika, Rana controversies, rishi kapoor, rishi kapoor news, rishi kapoor updates, rishi kapoor tweet, कनिका और राणा विवाद, ऋषि कपूर, ऋषि कपूर ने किया यह ट्वीट
कनिका और राणा कंट्रोवर्सी पर ऋषि ने कहा-'कुछ कपूरों के लिए कठिन समय है'

मुंबई : भारत में कोरोना वायरस के मामले हर दिन बढ़ते जा रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड की प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर भी इस वायरस से संक्रमित हो गईं हैं.

कनिका पर यह आरोप भी है कि संक्रमित होने के बावजूद भी उन्होंने लोगों से छुपाया और पार्टी में भी शामिल हुईं. जिसके कारण उन पर एफआईआर दर्ज की गई है.

इस बात को लेकर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने शुक्रवार को अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट शेयर किया.

यह ट्वीट उन दो "कपूर" को संदर्भित करता है, जिन्होंने सभी गलत कारणों से सुर्खियों में अपनी जगह बनाई है, पहले यस बैंक के संस्थाक राणा कपूर और दूसरी सिंगर कनिका कपूर.

दोनों की फोटो शेयर कर ऋषि ने लिखा, 'आज कल कुछ कपूर लोगों पे टाइम भारी है...डरता हूं. हे मालिक रक्षा करना दूसरे कपूरों की...कोई गलत काम ना हो कभी...जय माता दी.'

राणा कपूर को यस बैंक के संकट के बाद न्यायिक हिरासत में भेजा गया और कनिका कपूर को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया और विदेश से लौटने के बाद किसी पार्टी में शामिल होने के लिए गैर जिम्मेदाराना तरीके से काम करने के कारण उन्हें ट्रोल किया गया.

पढ़ें : कनिका कपूर के खिलाफ एफआईआर, कोरोना संक्रमण के बावजूद लापरवाही का आरोप

बता दें, कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को संकट में डाल दिया है. चीन से शुरू हुए इस वायरस की जद में 170 से ज्यादा देश आ चुके हैं. इस वायरस से मरने वालों की संख्या पहले चीन में ज्यादा थी लेकिन अब इटली में सबसे ज्यादा हो गई है. ऐसे में सभी देशों की चिंता बढ़ गई है. अकेले भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित होने वालों की संख्या 225 से ज्यादा हो गई. तमामा बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को सावधानी बरतने की अपील कर रहे हैं.

(इनपुट-एएनआई)

Last Updated : Mar 21, 2020, 9:30 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details