दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'गणपथ' की शूटिंग में चोटिल हुए टाइगर श्रॉफ, बाल-बाल बची एक्टर की आंख

टाइगर श्रॉफ बीते कई दिनों से फिल्म 'गणपथ' की शूटिंग के लिए ब्रिटेन में हैं. टाइगर यहां से कई बार अपनी फिल्म से जुड़े एक्शन सीन और लोकेशन शेयर करते रहते हैं. लेकिन मंगलवार की रात एक्टर ने अपनी इंस्टास्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है

By

Published : Dec 22, 2021, 11:59 AM IST

tiger shroff
टाइगर श्रॉफ

हैदराबाद : बॉलीवुड के लिटिल सुपरहीरो टाइगर श्रॉफ के फैंस के लिए एक चौंकाने वाली खबर आई है. टाइगर घायल हो गये हैं. टाइगर फिल्म 'गणपथ' की शूटिंग कर रहे थे और उनकी आंख में चोट आई है. गनीमत रही हादसा बड़ा नहीं था, नहीं तो एक्टर को बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ सकता था. एक्टर ने खुद के चोटिल होने की जानकारी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर दी है.

गौरतलब है कि टाइगर बीते कई दिनों से फिल्म 'गणपथ' की शूटिंग के लिए ब्रिटेन में हैं. टाइगर यहां से कई बार अपनी फिल्म से जुड़े एक्शन सीन और लोकेशन शेयर करते रहते हैं. लेकिन मंगलवार की रात एक्टर ने अपनी इंस्टास्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक्टर की चोटिल आंख देख फैंस को बड़ा धक्का लगा.

टाइगर श्रॉफ पोस्ट

एक्टर ने इस सेल्फी के साथ एक कैप्शन भी लिखा है, 'हैपन्स #गणपत फाइनल काउंटडाउन’, इस सेल्फी के साथ ही एक्टर ने हॉट फेस और निन्जा इमोजी भी शेयर किया है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि टाइगर की बाईं आंख लाल हो रखी है.

इससे पहले टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' के बीस साल पूरे होने पर अपने रोल मॉडल ऋतिक रोशन के सुपरहिट सॉन्ग 'यू आर माई सोणियां' पर डांस कर वीडियो शेयर किया था.

फिल्म 'गणपथ' की बात करें, तो फिल्म में एक्टर संग कृति सेनन दिखेंगी. बता दें, साल 2014 में टाइगर और कृति ने फिल्म 'हीरोपंती' से डेब्यू किया था. फिल्म 'हीरोपंती' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था.

ये भी पढे़ं :टाइगर श्रॉफ ने शेयर की 'गणपथ' के सेट से शर्टलस तस्वीरें, स्नोफॉल में दिखाई दमदार बॉडी

ABOUT THE AUTHOR

...view details