दिल्ली

delhi

'अनबिलीवेबल' का टीजर रिलीज, बतौर गायक डेब्यू कर रहे हैं टाइगर श्रॉफ

By

Published : Sep 12, 2020, 5:36 PM IST

टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में अपने डेब्यू ट्रैक 'अनबिलीवेबल' का मोशन पोस्टर जारी किया था, जिसके बाद से फैंस इसको लेकर काफी एक्साइटेड हैं. अब उनकी उत्सुकता को बढ़ाते हुए टाइगर ने आज 'अनबिलीवेबल' का टीजर रिलीज कर दिया है. जिसे देखने के बाद हर कोई गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है.

tiger shroff debut song unbelievable teaser out now
'अनबिलीवेबल' का टीजर रिलीज, बतौर गायक डेब्यू कर रहे हैं टाइगर श्रॉफ

मुंबई : बॉलीवुड में अपने जबरदस्त एक्शन से सबके दिलों पर राज करने वाले अभिनेता टाइगर श्रॉफ अब सिंगिंग में भी हाथ आजमाने जा रहे हैं.

टाइगर ने हाल ही में सिंगर के रूप में अपने डेब्यू ट्रैक 'अनबिलीवेबल' का मोशन पोस्टर जारी किया था, जिसे उनके फैंस ने खूब पसंद किया.

अब 'अनबिलीवेबल' का टीजर रिलीज कर दिया गया है, जिसे लाग खूब पसंद कर रहे हैं.

टाइगर ने ट्वीट कर 'अनबिलीवेबल' का टीजर रिलीज होने की जानकारी दी. साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा, "हे... दोस्तों यह मेरे पहले गाने का टीजर है, आशा है कि आप लोग इसे पसंद."

टीजर में टाइगर बेहद सेंसेशनल अंदाज में नजर आ रहे है. उन्होंने अपने हाथों में माइक पकड़ा हुआ है.

बता दें, यह गाना 22 सितंबर को रिलीज होगा. जिसे बिग बैंग म्यूजिक ने प्रोड्यूस किया है, जबकि डीजी मायने और अवितोश ने बोल लिखे हैं. गाने को मशहूर डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा कोरियोरोग्राफ परेश के साथ मिलकर इसका निर्देशन किया.

पढ़ें : सुशांत की याद में बहन ने शुरू की 'हैशटैगफीडफूडएसएसआर' पहल

वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर श्रॉफ पिछली बार फिल्म 'बागी 3' में नजर आए थे. फिल्म रिलीज होने के कुछ दिन बाद ही कोरोना वायरस के कारण सिनेमाहाल बंद कर दिए गए. इससे फिल्म की कमाई पर बहुत बुरा असर पड़ा. सिनेमाहाल बंद हो जाने के कारण फिल्म उम्मीद के अनुसार कमाई नहीं कर पाई. अब वह फिल्म 'हीरोपंती 2' में काम करते दिखाई देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details